अलीगढ़ | पुरानी रंजिश में किशोरी को बंधक बना कर पीटा

डेस्क समाचार दर्पण लाइव

अलीगढ़ : चंडौस थाना क्षेत्र के गांव अमृतपुर में एक किशोरी को दबंगों द्वारा अपने घर में बंधक बनाकर पीटने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़ित किशोरी को इलाज व मेडिकल परीक्षण के लिए अलीगढ़ भेज दिया है। पीड़िता की मां ने थाने में तहरीर दी।

पड़ोसियों से चल रही है पुरानी रंजिश

पीड़ित किशोरी की मां का आरोप है कि उसके परिवार से उसके पड़ोसी दबंगों की काफी पुरानी रंजिश चली आ रही है। जिसके चलते उक्त दबंगों द्वारा पीड़ित के साथ मारपीट भी की जा चुकी है। उसके पास तीन बेटियां हैं। जिनमे से एक बेटी शुक्रवार को जंगल गई थी। अन्य दो बेटियां घर पर मौजूद थीं। देर तक बेटी के घर नहीं लौटी तो उसे चिंता हुई और बेटी को तलाशना शुरू किया लेकिन वह नहीं मिली। सभी प्रयास असफल रहने पर उसने थाना चंडौस पुलिस को मामले की जानकारी दी और बेटी को ढूंढने में मदद करने की गुहार लगाई। मामले की सूचना पर पुलिस महिला के घर पहुंच गई और किशोरी की मां से पूरे मामले की जानकारी प्राप्त की। जानकारी देते हुए किशोरी के स्वजनों ने पड़ोसी दबंगों पर शक जाहिर किया, क्योंकि उनसे किसी बात को लेकर पुरानी रंजिश चल रही थी।


स्‍वजन के शक के आधार पर पुलिस ने शुरू की तलाश

पुलिस ने किशोरी के स्वजन के शक के आधार पर तलाश शुरू कर दी, जिसके बाद किशोरी घायल हालात में पड़ोसी के घर से बरामद हो गयी। पुलिस ने किशोरी को कब्जे में लेकर उसके स्वजनों को सोंप दिया। जिसके बाद पीड़ित किशोरी की मां ने थाने पहुंचकर पुलिस तहरीर देते हुए बताया गया कि उसकी बेटी को दबंगों ने घर में बंदी बनाकर मारपीट कर घायल कर दिया है। जिसके आधार पर पुलिस ने किशोरी को इलाज एवं मेडिकल परीक्षण के लिए जिला मलखान सिंह अस्पताल भेज दिया। पुलिस पीड़िता की शिकायत पर पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने