बुलंदशहर। भारतीय किसान यूनियन ने भाजपा की तानाशाही सरकार का पुतला फूंका

 

रिपो० रीशू कुमार

शिकारपुर : तहसील में संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर भारतीय किसान यूनियन के द्वारा भाजपा की तानाशाही सरकार का पुतला फूंका गया और रोष प्रकट किया गया।

इस मौके पर जिला महामंत्री योगेंद्र सिंह ने बताया कि लखीमपुर खीरी में भाजपा नेता के बेटे के द्वारा गाड़ी चढ़ा कर जिस तरीके से किसानों की निर्मम हत्या की गई है वह बहुत ही निंदनीय कृत्य है जिला मीडिया प्रभारी दीपक चौधरी, ने बताया कि लखीमपुर खीरी केस में जिस तरीके से शासन-प्रशासन के द्वारा ढील ढाल वाला रवैया अपनाया जा रहा है वह बिल्कुल भी शोभनीय नहीं है।

शासन-प्रशासन कान खोल कर सुन ले अगर तय समय में दोषी मंत्री और उसके पुत्र खिलाफ उचित कार्रवाई नहीं की गई तो आने वाले समय में सरकार को इसके गम्भीर परिणाम भुगतने होंगे शिकारपुर पुलिस पहले से ही मौजूद रही तहसील परिसर में सीओ सुरेश कुमार, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऋषिपाल शर्मा, एस आई अंकित कुमार चौहान, पुलिस फोर्स लेकर तैनात रहे।

इस मौके पर तहसील अध्यक्ष वीरपाल सिंह, ब्लॉक अध्यक्ष दयानंद राजौरा, वीरेन्द्र फौजी, पुष्पेंद्र मास्टर, सुखबीर सिंह, जय भगवान शर्मा तहसील सचिव किसान सभा समेत सैकड़ों पदाधिकारियों कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने