अलीगढ़ | गबन के आरोपी को बना दिया भाजयुमो का जिला मंत्री

डेस्क समाचार दर्पण लाइव

सहकारी बैंक में गबन के आरोपी रहे युवक को भाजपा युवा मोर्चा का जिला मंत्री बना दिया गया है। इससे भाजपा की अंदरूनी राजनीति गरमा गई है। भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष धर्मवीर सिंह लोधी द्वारा चंद रोज पहले जिला कार्यकारिणी की घोषणा की गई थी। इसमें द्रुपेंद्र पचौरी (द्विपेंद्र शर्मा) को मंत्री बनाया गया है।

अकराबाद थाना क्षेत्र के गांव भिलावली निवासी द्रुपेंद्र का अंदरखाने विरोध शुरू हो गया है। यह आवाज उनके गांव से ही उठ रही है। सहकारी बैंक कासिमपुर में हुए 11.83 करोड़ रुपये के लोन घोटाले में द्रुपेंद्र एवं उनके पिता सुरेश चंद्र शर्मा उर्फ सुरेंद्र शर्मा आरोपी है। पिछले वर्ष द्रुपेंद्र के पिता की गिरफ्तारी हुई थी।

जेल में तबियत खराब होने पर जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी मृत्यु हो गई। द्रुपेंद्र के मंत्री बनने के बाद यह मामला फिर गरमाता नजर आ रहा है। जिला सहकारी बैंक की चेयरमैन डॉ. उमेश कुमारी ने द्रुपेंद्र के आरोपी होने की पुष्टि की।

इस संबंध में द्रुपेंद्र का कहना है कि राजनीतिक दुश्मनी के कारण उनके खिलाफ आरोप लगाया गया था। वह निर्दोष हैं। भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष धर्मवीर लोधी ने बताया कि द्रुपेंद्र गबन का आरोपी है, इसकी जानकारी नहीं है। अगर किसी तरह की बात है तो पदाधिकारियों के साथ बैठक कर विचार करेंगे।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0