बुलंदशहर। बुखार से एक और छात्रा की मौत, जिले में बुखार का कहर नहीं हो रहा कम

ब्यूरो ललित चौधरी

जिले में बुखार का कहर कम नहीं हो रहा है। मौजूदा समय में अकेले जिला अस्पताल में प्रतिदिन तीन सौ से अधिक मरीज बुखार के आ रहे हैं। वहीं, औरंगाबाद क्षेत्र में बुखार से पीड़ित नौवीं कक्षा की छात्रा की मौत हो गई।

औरंगाबाद क्षेत्र के गांव अड़ौली निवासी पप्पू सिंह लोधी की 14 वर्षीय पुत्री दीप्ति कक्षा नौ की छात्रा थी। पिछले एक सप्ताह से उसे बुखार था। परिजनों ने बताया कि पहले दीप्ति को बुलंदशहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहां नौ अक्तूबर को चिकित्सकों ने डेंगू की पुष्टि की। इसके बाद छात्रा का स्वास्थ्य लगातार बिगड़ने पर मेरठ रेफर कर दिया गया। मेरठ के एक निजी अस्पताल में उपचार के दौरान सोमवार रात छात्रा ने दम तोड़ दिया। ग्रामीणों का कहना है कि गांव में एक साथ कई लोग बुखार की चपेट में हैं। कई लोगों को निजी अस्पताल में जांच के बाद डेंगू बताया गया। 

ग्राम प्रधान राशिद खां का कहना है कि छात्रा की मौत का मामला संज्ञान में आया है। साथ ही गांव में मच्छरों के प्रकोप से बचाने के लिए छिड़काव कराया गया है। पूरे गांव में सफाई कराई जा रही है। गांव में मेडिकल टीम आ रही है जो को जांच कर दवा दे रही है।



और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0