अलीगढ़ के किराए कमरे में मिला बुलंदशहर की युवती का शव, इलाके में मची सनसनी

 

ब्यूरो ललित चौधरी

बुलंदशहर जिले के डिबाई तहसील के ग्राम पंचायत के जरगवां के ग्राम नगला कोठी निवासी डोली का शव अलीगढ़ जिले के तिकोना नगला के किराए के कमरे में मिला, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अलीगढ़: 24 वर्षीय युवती का कमरे में पड़ा मिला शव, परिजनों ने मकान मालिक पर लगाया हत्या का आरोप, 1 वर्ष से किराए के मकान में रहकर निजी हॉस्पिटल मे करती थी मृतक युवती नौकरी, घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल, मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस के लिए भेजा, क्वारसी थाना इलाके के तिकोना नगला की घटना।

जानकारी के मुताबिक बुलंदशहर जनपद के नगला कोठी गांव की रहने वाली डोली उम्र 24 वर्ष क्वारसी थाना इलाके के तिकोना नगला में किराए के मकान में रहकर निजी हॉस्पिटल में नर्स की नौकरी किया करती थी, क्वारसी थाना अध्यक्ष द्वारा परिजनों को डॉली की मौत की सूचना दी गई, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताएं युवती का शव कमरे में जमीन पर पड़ा हुआ था, डेड बॉडी के पास नशीली गोलियां भी पढ़ी हुई मिली है, पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी हुई है, थाना अध्यक्ष ने कहा है युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंचे मृतक युवती के परिजनों ने मकान मालिक पर हत्या का आरोप लगाया है, परिजनों का कहना है मकान मालिक ने ही हत्या की है, मृतक युवती के पिता ने कहा मकान मालिक और युक्ति के बीच 3 दिन पहले विवाद हुआ था, घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है, विवाद के चलते मेरी बेटी की हत्या की गई है।



और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0