बुलंदशहर। नगर पालिका में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी एवं देश के पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जयंती मनाई

 

रिपो० रिशू कुमार

शिकारपुर : नगर पालिका परिषद में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी एवं देश के पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जयंती मनाई गई इस अवसर पर नगर पालिका के सभासद डॉ विनोद कुमार शर्मा, ने कहा कि आज के दिन देश के दो महापुरुषों ने जन्म लिया था।

गांधी ने देश की आजादी लडाई का नेतृत्व किया और शास्त्री ने आजादी की लड़ाई के साथ ही आजाद भारत की बागडोर भी ऐसे कठिन दौर में संभाली जब देश के सम्मुख खाद्यान्न संकट था पाकिस्तान ने 1965 में भारत पर हमला बोल दिया था।

उन्होंने सफलतापूर्वक विषम परिस्थितियों का सामना करते हुए जय जवान जय किसान का नारा दिया इस अवसर पर उपस्थित सभी लोगों को स्वच्छता सम्बन्धी एक प्रतिज्ञा पत्र नगर पालिका चेयरमैन फूलवती राना, द्वारा पढ़ कर प्रतिज्ञा दिलाई गई कि वह अपने मौहल्ले नगर और देश को स्वच्छ रखेंगे और सौ लोगों को भी ऐसा करने को कहेंगे जिससे स्वच्छ भारत मिशन को मूर्त रूप दिया जा सके।

 इस मौके पर नगर पालिका चेयरमैन फूलवती राना, नगर पालिका ईओ राजीव कुमार जैन, सभासद डॉ  विनोद शर्मा, कपिल कुमार आर्य, पवन कुमार, एवं धीरज शर्मा, काशीम अन्सारी, मोहित मित्तल, बसीम गाजी, रितिक शर्मा, अतुल कुमार, आकाश कुमार, रंजित सैनी, तथा कर्मचारी गण मौजूद रहे ।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने