बुलंदशहर। अल्पसंख्यकों के उत्थान के लिए 16 सूत्री संकल्प पत्र का वितरण

 

रिपो० रीशू कुमार

बुलन्दशहर : कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय महासचिव व उत्तर प्रदेश प्रभारी बहन प्रियंका गांधी और उत्तर प्रदेश अल्पसंख्यक कांग्रेस कमेटी के प्रदेश चेयरमैन शाहनवाज आलम साहब के निर्देशानुसार उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश उपाध्यक्ष सैय्यद मुनीर अकबर के नेतृत्व में शहर अल्पसंख्यक कांग्रेस कमेटी बुलन्दशहर अध्यक्ष रहमत अली द्वारा अल्पसंख्यकों के उत्थान के लिए 16 सूत्री संकल्प पत्र का वितरण जिले की चार अलग-अलग मस्जिदों में जुमे की नमाज के बाद किया गया।

इस मौके प्रदेश उपाध्यक्ष सैय्यद मुनीर अकबर ने कहा कि अल्पसंख्यकों के साथ सपा और बसपा सरकारों ने जो दमन और शोषण की राजनीति की है कांग्रेस उसके खिलाफ आवाज बुलंद करते हुए वचनबद्ध है और इस 16 सूत्री  संकल्प पत्र के माध्यम से अल्पसंख्यकों के बीच यह संदेश देना चाहती है शहर अध्यक्ष रहमत अली ने कहा कि अल्पसंख्यकों के खिलाफ हर जुल्म और अन्याय की लड़ाई में कांग्रेस पार्टी उनके साथ खड़ी है और कंधे से कंधा मिला कर चलने को तैयार है।

इस संकल्प पत्र को पाकर लोगों में काफी उत्साह दिखा और कांग्रेसका जनाधार बढ़ाने की लोगों ने कसम भी खाई इस कार्यक्रम को संचालित करवाने में मुख्य भूमिका में सैय्यद मोहतेशिम प्रभारी विधानसभा बुलन्दशहर सोशल मीडिया, मो. जावेद खान,मो. रईस मंसूरी, जाहिर खान, मो. शाहिद खान, फहीम अख़्तर,दक्ष चौधरी, यामीन चौहान, खलीक अहमद आदिल शाह लोगों ने कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए अपना अमूल्य योगदान पार्टी की सेवा में प्रस्तुत किया ।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने