अलीगढ़ में पहले मासूम बच्ची से किया दुष्कर्म, फिर बच्चे से कुकर्म

डेस्क समाचार दर्पण लाइव

अलीगढ़ : टप्पल थाना क्षेत्र के एक गाव में रविवार को एक युवक ने टाफी का लालच देकर बालक के साथ कुकर्म किया। ग्रामीणों ने आरोपित को रंगेहाथ दबोच लिया और पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया।

आरोपित ने पूछताछ में तीन दिन पहले एक मासूम बच्ची के साथ भी दुष्कर्म करने की बात स्वीकारी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पीड़ित बच्चों व आरोपित का डाक्टरी परीक्षण कराया है।

एएसपी खैर मनीष शाडिल्य ने बताया कि टप्पल क्षेत्र के एक गाव में रविवार को कुछ बच्चे घर के बाहर खेल रहे थे। आरोप है कि पड़ोस में रहने वाला 20 वर्षीय मनोज कुमार पाच वर्ष के एक बालक को टाफी देने का लालच देकर गाव से करीब 500 मीटर दूर एक भूखंड में टिनशेड के नीचे ले गया और कुकर्म कर डाला। बालक की चीख-पुकार पर राहगीर ग्रामीण आ गए। बालक खून से लथपथ था। ग्रामीणों को देख आरोपित वहा से भाग छूटा, लेकिन उसे दबोच लिया गया। पुलिस पूछताछ में आरोपित ने बताया कि 30 सितंबर को उसने पड़ोस की ही चार साल की बच्ची संग दुष्कर्म किया था और भाग गया था। इस जानकारी के बाद पुलिस व पीड़ित बच्ची के स्वजन के होश उड़ गए।

बेटी को रोता देख समझा कि गिरकर लगी है चोट

युवक की हवस का शिकार बनी मासूम 30 सितंबर को दोपहर के वक्त खेलते हुए गायब हो गई थी। काफी तलाशने के बाद वह खेतों से रोती हुई मिली। बच्ची खून से लथपथ थी। किसी ने इस बात पर ध्यान नहीं दिया कि बच्ची के साथ कुछ गलत हुआ है। स्वजन ने सोचा कि बच्ची खेलते हुए कहीं गिर गई है। फिर निजी चिकित्सक के यहाँ ले जाकर मरहम-पट्टी कर दवा दिला दी।

आगरा का रहने वाला है आरोपित

एएसपी खैर ने बताया कि बालक के साथ कुकर्म व बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में पकड़ा गया मनोज कुमार मूल रूप से आगरा के थाना एत्मादपुर के जैंगरा गाव का रहने वाला है। बचपन से ही अपने मामा श्याम सिंह के घर रहकर खेती-बाड़ी में सहयोग करता था। तीन दिन में दो मासूम बच्चों को हवस का शिकार बनाने वाले आरोपित से अभी पूछताछ की जा रही है। पीड़ित बालक के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जाच की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने