बुलंदशहर। मकान के विवाद में दबंगों ने महिलाओं को लाठी-डंडों से जमकर पीटने वाले मुख्य आरोपी को पुलिस तमंचे के साथ किया गिरफ्तार , जेल भेजा

रिपो० रिशू कुमार

शिकारपुर : कोतवाली क्षेत्र के गांव जखैता में मकान के विवाद में दबंगों ने महिलाओं को लाठी-डंडों से जमकर पीटा गांव में दबंगों ने मारपीट के साथ की कई राउंड फायरिंग वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल।

दबंग युवकों ने महिलाओं को सरेआम दौड़ा-दौड़ा कर लाठी डंडों से पीटा स्थानीय जनता तमाशबीन बन कर देखती रही तमाशा उधर कोतवाली पुलिस ने मारपीट में नामजद मुख्य आरोपी को एक तमंचा 315 बोर वह एक जिंदा कारतूस के साथ दबोच लिया आरोपी को चालन कर भेज दिया।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऋषि पाल शर्मा, ने बताया कि मारपीट में नामजद शेष आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऋषिपाल शर्मा, ने बताया कि प्रमोद पुत्र कल्लन निवासी गांव जखैता को गांव से गिरफ्तार किया है जहां जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास से एक तमंचा 315 बोर में एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ।

आरोपी को चालान कर जेल भेज दिया गांव के प्रधान से लेकर स्थानीय ग्रामीणों की मौजूदगी में महिलाओं की पिटाई लेकिन दबंगों के सामने महिलाओं को बचाने के लिए कोई तैयार नहीं था लक्ष्मी देवी पत्नी विशम्बर निवासी ग्राम जखैता शिकारपुर प्रार्थीय के मकान में प्रमोद, विनोद, शीलू, पुत्र गण कल्लन, व रवि पुत्र प्रमोद निवासी महमूदपुर निकट चोला स्टेशन निवासी जखैता के द्वारा जवरन मकान में घुस गए लक्ष्मी देवी लगातार अपना मकान खाली कराने के लिए कहती चली आ रही है।

इसी विवाद को लेकर उक्त लोग व इनके साथ गांव के दो अन्य व्यक्ति विजय बन्टी पुत्रगण शुकन्दर को साथ लेकर घर में लाठी डंडे लेकर घर में घुस आये लक्ष्मी देवी के बच्चों को मारने व पीटने लगे जान से मारने की नियत से बन्टी व विजय ने तमंचे से गोली चला दी जब इस सम्बन्ध में शिकारपुर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऋषिपाल शर्मा से जानकारी करनी चाही तो उन्होंने बताया की तहरीर प्राप्त हो गई है तहरीर के आधार पर जांच कर मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी उधर कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मारपीट के मुख्य आरोपी को तमंचे के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया ।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0