बुलंदशहर। चेहरे पर धार्मिक स्टीकर लगाने पर पाकिस्तानी ध्वज लगाने का आरोप जांच में निकला ये सब, जानिए पूरा मामला

ब्यूरो ललित चौधरी

थाना प्रभारी निरीक्षक रत्नेश कुमार ने बताया कि नौशाद ने बारावफात के मौके पर चेहरे पर इस्लामिक ध्वज का स्टीकर लगया है, पाकिस्तान के ध्वज का नहीं। आदित्य कुमार की तहरीर पर नौशाद के खिलाफ जान से मारने की धमकी व गाली गलौज का मुकदमा दर्ज किया गया है।

थाना अहमदगढ़ क्षेत्र में सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी ध्वज की पोस्ट का विरोध करने पर युवक के साथ अभ्रदता करते हुए जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है।

दानपुर ब्लॉक के गांव बगठारी निवासी आदित्य कुमार पुत्र अमीचंद मंगलवार को हिंदू संगठन के पदाधिकारियों के साथ थाने पहुंचकर आदित्य ने थाना पर दी तहरीर में बताया कि गांव का ही नौशाद महाराष्ट्र में नौकरी करता है, सोमवार को उसने सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी झंडे का पोस्टर डाला था।

जिसका आदित्य कुमार के भाई महेश कुमार ने उसका विरोध किया तो नौशाद ने फोन पर अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए उसे जान से मारने की धमकी दी है। जिससे हिंदू संगठन के लोगो ने रोष जताते हुए उसे शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की है। 

थाना प्रभारी निरीक्षक रत्नेश कुमार ने बताया कि नौशाद ने बारावफात के मौके पर चेहरे पर  इस्लामिक ध्वज का स्टीकर लगया है, पाकिस्तान के ध्वज का नहीं। आदित्य कुमार की तहरीर पर नौशाद के खिलाफ जान से मारने की धमकी व गाली गलौज का मुकदमा दर्ज किया गया है।



और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0