नगर पालिका में कोई कहने सुनने वाला नहीं है : वार्ड सभासद योगेन्द्र चौधरी

 

रिपो० रीशू कुमार

शिकारपुर : नगर पालिका में ऐसा हो रहा है कभी नहीं हुआ ही नहीं है जैसे कि प्रमाण के साथ कह देता हूं कि रावत पब्लिक स्कूल से होते हुए सड़क मेरठ-बदायूं हाईवे तक अधूरी पड़ी है इसके जिम्मेदार नगर पालिका प्रशासन अधिशासी अधिकारी, है जबकि नगर पालिका एक्ट के अनुसार पुराने कार्य पूरा होने के बाद नए निर्माण कार्य किए जाने चाहिए थे।

ये दोनों लोग अपने हित में काम कर रहे है जनता से इन लोगों को कोई लेना देना नहीं है हमारे बारे में क्या कहेगी जनता सबका साथ अपना विकास चाहते है यह लोग पुरानी निर्माण कार्य पूरे नहीं किए गए नए निर्माण कार्य चालू कर दिए गए है माल के चक्कर में अंधेर नगरी चौपट राजा नगर पालिका में कोई कहने सुनने वाला नहीं है।

अधिकारियों एक के कान से सुनते हैं और दुसरे कान से निकाल देते है इन पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा लगभग इस रोड़ की शिकायत चार वर्षों से कर रहा हूं अभी कोई निस्तारण सही रूप से आया नहीं है रोजाना में नगर पालिका में जाता हूं।

कभी कुछ कह देते हैं कभी कुछ कह देते है वार्ड सभासद योगेन्द्र चौधरी, जिद है 2022 से पहले यह सड़क बनवा नी होगी जन आंदोलन करना पड़े या कुछ भी करना पड़े जब इस मामले में नगर पालिका ईओ राजीव कुमार जैन से करनी चाही तो नगर पालिका ईओ, ने फोन ही रिसीव नहीं किया ।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने