बुलंदशहर। त्योंहार को लेकर हुई शांति समिति की बैठक, माहौल बिगाड़ने वालों पर होगी कार्रवाई : सीओ

 

रिपो० रिशू कुमार

शिकारपुर : दशहरा व दुर्गा पूजा को लेकर कोतवाली परिसर में शान्ति समिति की बैठक का आयोजन किया गया वक्ताओं ने नगर में शान्ति व्यवस्था बनाए रखने के लिए एक दूसरे के त्योंहार में सहयोग की अपील की गुरुवार को दशहरा के दुर्गा पूजा को लेकर कोतवाली परिसर में शान्ति समिति की बैठक का आयोजन किया गया है।

जिसकी अध्यक्षता पुलिस क्षेत्राधिकारी सुरेश कुमार, ने की पुलिस क्षेत्राधिकारी सुरेश कुमार, ने कहा कि देश में मनाए जाने वाले सभी त्योंहार हमारी राष्ट्रीय धरोहर है इसलिए सांप्रदायिक सौहार्द और भाईचारे की भावना के साथ त्योंहार मनाए उन्होंने आपसी सौहार्द और प्रेम से त्यौहार मनाने का आह्वान किया।

इसलिए आगामी त्योंहारों पर भी सभी लोग एक दूसरे के त्योहारों में सहयोग करें उन्होंने शरारती तत्वों को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि किसी व्यक्ति द्वारा त्योंहार के अवसर पर कोई भी शरारत की गई तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी उन्होंने कहा कि किसी प्रकार की समस्या होने पर तत्काल पुलिस अधिकारियों को अवगत कराएं ताकि समस्या का तत्काल निराकरण कराया जा सके।

उन्होंने संभ्रांत नागरिकों से अपील की गई कि वर्तमान में कोविड़-19 संक्रमण कमजोर हुआ है खत्म नहीं ऐसी स्थिति में सजगता एवं भीड़भड़ से बचाव आवश्यक है नवरात्रि नवदुर्गा दशहरा त्योहारों पर कोविड़-19 का पालन करते हुए मनाएं ।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने