लेपर्ड चोरी करने वाला दूसरे आरोपित का अब तक नहीं लगा सुराग, सवालों के घेरे में अलीगढ़ पुलिस


रिपो० अभिषेक चौधरी

अलीगढ़ : क्वार्सी चौराहे से लेपर्ड बाइक को चोरी करने के मामले में फरार चल रहा दूसरा आरोपित सौरभ पुलिस की पकड़ से दूर है। घटना एक माह पहले हुई थी। मामले में पुलिस एक आरोपित को डिबाई से गिरफ्तार करके जेल भेज चुकी है। आरोपित का कहना है कि सौरभ के कहने पर उसने बाइक चोरी की थी। सौरभ की तलाश में पुलिस की सर्विलांस व एसओजी की टीमें लगी हुई हैं।

सात अक्‍टूबर को चोरी हुई थी लेपर्ड

सात अक्टूबर की रात क्वार्सी थाने की लैपर्ड संख्या 68 (यूपी 81 एजी 0870) क्वार्सी चौराहे से चोरी हो गई थी। एक युवक बाइक को स्टार्ट करके अनूपशहर रोड की तरफ ले जाते दिखा था। जबकि चौराहे के पास ही दूसरा युवक पीछे बैठ गया था। चौराहे पर चेकिंग कर रही पुलिस के सामने हुई इस घटना ने खलबली मचा दी। एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत व सीओ तृतीय श्वेताभ पांडेय के नेतृत्व में सर्विलांस, एसओजी, थाना पुलिस समेत 10 टीमें गठित की गईं। पुलिस ने बुलंदशहर, सम्भल, मथुरा, हाथरस के बदमाशों के घरों पर दबिश व 100 से अधिक वाहन चोरों से पूछताछ की। पुलिस की ताबड़तोड़ दबिश को देखते हुए बदमाशों ने सरकारी मोटर साइकिल को शुक्रवार रात डिबाई थाना क्षेत्र के दानगढ़ के जंगलों में लावारिस हालात में छोड़ दिया। इस सूचना पर टीमों ने डिबाई के जंगल से पुलिस की सफेद रंग की अपाचे बाइक को बरामद कर लिया।

एक आरोपित से स्‍विच हूटर बाक्‍स व सायरन बरामद

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे दोनों आरोपितों की पहचान कराई गई। इसके बाद बुलंदशहर के थाना डिबाई के दानगढ़ निवासी अरुण उर्फ कालिया व सौरभ के नाम सामने आए। पुलिस ने अरुण को गांव से गिरफ्तार कर लिया। उसी के घर से स्विच हूटर बाक्स व सायरन बरामद किया गया है। एसपी सिटी ने बताया कि एक आरोपित को जेल भेजा जा चुका है। फरार आरोपित सौरभ की तलाश में टीमें लगी हुई हैं।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0