अलीगढ़ में कॉलेज में चल रही थी क्लास, तभी पहुंच गया तेंदुआ, जानिए फिर क्या हुआ

डेस्क समाचार दर्पण लाइव

अलीगढ़ में एक खौफ में डाल देने वाली खबर सामने आई है. दरअसल, अलीगढ़ के छर्रा कस्बा में तेंदुआ आने से हड़कंप मच गया. ये तेंदुआ किसी जंगल में नहीं न ही किसी गांव में​ बल्कि इंटर कॉलेज की कक्षा में पहुंच गया.

जहां बच्चे पढ़ाई कर रहे थे. तेंदुए को देखकर वहां हड़कंप मच गया. जैसे-तैसे बच्चे वहां से भागे और अपनी जान बचाई. इसकी सूचना वन विभाग को दी गई है. वहीं तेंदुए का फोटो सीसीटीवी में कैद हो गया है. बताया जा रह है कि कुछ दिन पहले भी एक बच्चे पर तेंदुआ ने इसी इलाके में हमला कर दिया था.


बताया गया कि बुधवार को नगर के बरौली रोड पर स्थित चौधरी निहाल सिंह इंटर कॉलेज में तेंदुआ घुस गया था. जहां क्लास चल रही थी. क्लास के अंदर तमाम बच्चे मौजूद थे. तेंदुए को देखकर वहां मौजूद बच्चों में हड़कंप मच गया. किसी तरह से बच्चे इधर-उधर से भागे और अपनी जान बचाई. इसके बाद तुरंत इसकी सूचना पुलिस और वन विभाग की टीम को दी गई. हालांक काफी देर के बाद दोनों टीमें मौके पर पहुंची.

इसको लेकर कॉलेज प्रशासन ने असंतोष जाहिर किया. वहीं इससे पहले बरौली गांव में तेंदुए ने एक स्कूल में घुसकर खगेंद्र सिंह के 15 वर्षीय पुत्र लखीराज पर हमला कर दिया था. जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया था. उसे सीएचसी में भर्ती कराया गया था. वहीं तेंदुए के इलाके में आ जाने से इलाके में दहशत का माहौल है. क्षेत्र के लोगों का कहना है कि जब तक तेंदुए पकड़ा नहीं जाता उनके लिए मुसीबत सामने खड़ी रहेगी.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने