बुलंदशहर। मंडी में अनाज बेचकर आ रहे किसान से हुई लूटपाट - जानिए पूरा मामला

रिपो० राजेश शर्मा

बुलंदशहर। बुलंदशहर देहात की नई मंडी चौकी क्षेत्र में अनाज बेचकर लौटते एक किसान के साथ बाइक सवार बदमाश ने तमंचे के बल पर नकदी लूट ली। प्रारंभिक जांच में पुलिस मामला ठगी का बता रही है।

कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव सराय खेड़ा निवासी मुरारी सिंह ने तहरीर देकर बताया कि शनिवार को वह घर से अनाज बेचने के लिए नई मंडी आया था। शाम के वक़्त अनाज बेचकर उसे 20,700 रुपये मिले थे, जिन्हें लेकर वह साइकिल से अपने गांव वापस लौट रहा था। पीड़ित ने बताया कि जब वह ईंट उद्योग टेल फैक्ट्री नई मंडी चौकी क्षेत्र में पहुंचा तो एक बाइक सवार ने उसे रोक लिया।

आरोपी ने तमंचा दिखाकर उससे नकदी लूट ली और जान से मारने की धमकी देता हुआ फरार हो गया। पीड़ित का आरोप है कि जब वह चौकी पर तहरीर देने के लिए गया तो उसे वहां से घर जाने को बोल दिया। पीड़ित ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। 

एसएसपी ने चौकी पुलिस को निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। वहीं, एएसपी शशांक सिंह का कहना है कि जांच में सामने आया है कि किसी अज्ञात आरोपी ने पीड़ित किसान को अनाज की पर्ची वगैरह में कुछ कमी बताकर रकम ठग ली है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0