यूपी। टीईटी परीक्षा के बीच में ही होने लगी प्रसव पीड़ा, महिला ने दिया बच्ची को जन्म, रखा जाएगा ये खास नाम - जानिए पूरा मामला

 

ब्यूरो ललित चौधरी

टीईटी की परीक्षा दे रही महिला को करीब शाम चार बजे अचानक प्रसव पीड़ा होने लगी। पीड़ा होने पर उसने कक्ष में ड्यूटी दे रहे स्टाफ को जानकारी दी, जिससे वहां हड़कंप मच गया।

अमरोहा। गजरौला में टीईटी की परीक्षा दे रही एक महिला को प्रसव पीड़ा हो गई जिसके बाद परीक्षा केंद्र पर हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची एंबुलेंस की मदद से महिला को सीएचसी में भर्ती कराया गया जहां महिला ने बेटी को जन्म दिया हैै, डॉक्टरों के मुताबिक जच्चा-बच्चा की तबियत ठीक है।

परीक्षा के बीच में होने लगी प्रसव पीड़ा

अमरोहा जनपद के गजरौला में रमाबाई डिग्री कॉलेज में संभल के नंदपुर बीटा गांव निवासी रेनू पत्नी कपिल गर्भवती थी। रविवार को गजरौला के रमाबाई आंबेडकर डिग्री कॉलेज परीक्षा केंद्र पर दूसरी पाली में टीईटी की परीक्षा देने अंदर चली गई। शाम करीब चार बजे अचानक रेनू को प्रसव पीड़ा होने लगी। पीड़ा होने पर उसने कक्ष में ड्यूटी दे रहे स्टाफ को जानकारी दी, जिससे वहां हड़कंप मच गया।

इसके बाद एंबुलेंस बुलाई गई, परीक्षा केंद्र के बाहर खड़े महिला के परिजनों को भी इसकी जानकारी दी गई और फिर महिला को प्रसव के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया वहां महिला ने बेटी को जन्म दिया। 

बच्ची का नाम टेट रखा जा सकता है

चिकित्साधीक्षक डा.योगेंद्र सिंह ने बच्चे की हालत खतरे से बाहर होने की बात कही, परिवार में बहुत खुशी है और परिवार वाले इस शिशु का नाम टेट रखने की बात कर रहे हैं। ये खबर उन लोगों के लिए एक सबक है जो बहाने बनाकर अपनी परीक्षाएं छोड़ देते हैं।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0