बुलंदशहर। मतदाताओं को जागरूक करने के लिए निकाली बाइक रैली, डीएम एवं एसएसपी ने हरी झण्डी दिखा कर किया रवाना

 

रिपो० रिशू कुमार

बुलन्दशहर। शिवकुमार अग्रवाल इंटर कॉलेज जहांगीराबाद से मतदान जागरूकता अभियान के तहत मतदाताओं को जागरूक करने के लिए बाइक रैली का आयोजन किया गया। उक्त बाइक रैली का शुभारम्भ जिलाधिकारी जिला निर्वाचन अधिकारी चन्द प्रकाश सिंह एवं पुलिस उपमहानिरीक्षक वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह, द्वारा हरी झण्डी दिखा कर किया गया। 

मतदाता जागरूकता रैली के दौरान जिलाधिकारी एवं डीआईजी एसएसपी द्वारा रैली में उपस्थित सभी शिक्षकों मतदाताओं एवं छात्रों को सम्बोधित करते हुए कहा कि मदतान लोकतंत्र की मजबूती का आधार होता है मजबूत लोकतंत्र का आधार ही सुदृढ़ मतदान व्यवस्था है मतदाताओं को अपने मतदान के अधिकार पर गर्व करना चाहिए और जागरूक मतदान से प्रगतिशील एवं विकसित सरकार की स्थापना करनी चाहिए साथ ही उन्होंने सभी से अपने आस-पास के पडौसियों, लोगों, मित्रों व सम्बन्धियों को भी कोविड नियमों का पालन करते हुए मतदान करने हेतु जागरूक करने की अपील की गयी। 

जगह-जगह रैली के माध्यम से आने वाली दस फरवरी को जनपद बुलन्दशहर में होने वाले मतदान में सक्रिय रूप से भागीदारी निभाने की अपील की गयी। रैली के अन्तर्गत लोगो को पोस्टर, बैनर तथा स्लोगन के माध्यम से मतदान करने हेतु जागरूक किया गया रैली में आओ मिल कर अलख जगाएं शत-प्रतिशत मतदान कराएं इवीएम का बटन दबाकर करेंगे मतदान इससे बढ़ेगा लोकतंत्र का मान।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0