बुलंदशहर। कांग्रेस प्रत्याशी के धरने से मचा हड़कंप पुलिस पर मनमानी का आरोप

 

रिपो० रिशू कुमार

शिकारपुर। विधान सभा चुनाव चरम पर है शिकारपुर में कांग्रेस के प्रत्याशी जियाउर्रहमान कोतवाली में अपने सैंकड़ो समर्थकों के साथ धरने पर बैठ गए जिससे पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया, जियाउर्रहमान और उनके समर्थकों ने पुलिस के खिलाफ जम कर नारेबाजी की। 

कांग्रेस प्रत्याशी ने पुलिस पर भाजपा व योगी सरकार के मंत्री अनिल शर्मा के इशारे पर काम करने का आरोप लगाया पुलिस ने गलती मानते हुए प्रत्याशी के प्रचार के लिए आई गाड़ी को छोड़ दिया कांग्रेस प्रत्याशी जियाउर्रहमान ने अलीगढ़ से बोलेरो गाड़ी प्रचार के लिए बुलाई थी जिसको पुलिस ने रोक कर चुनाव ड्यूटी में पुलिस लाइन भेज दिया। 

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऋषिपाल शर्मा, द्वारा कांग्रेस प्रत्याशी का कॉल न उठाने पर जियाउर्रहमान खुद प्रचार छोड़ कर अपने समर्थकों के कोतवाली पहुंचे और पुलिस पर भाजपा व योगी सरकार के मंत्री अनिल शर्मा के इशारे पर काम करने का आरोप लगाते हुए धरने पर बैठ गए कोतवाली में कांग्रेस प्रत्याशी के धरने से हड़कंप मच गया, कांग्रेसियों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की जियाउर्रहमान के दवाब के बाद पुलिस ने गलती मानी और गाड़ी को छुड़वा दिया। 

सैंकड़ों लोग गाड़ी छूटने के बाद ही धरने से उठे कांग्रेस प्रत्याशी जियाउर्रहमान ने कहा कि कांग्रेस की बढ़ती लोकप्रियता से भाजपा बौखला गयी है उहोने कहा कि योगी सरकार के मंत्री अनिल शर्मा, के इशारे पर कांग्रेस को प्रचार करने से रोका जा रहा है उन्होंने कहा कि पुलिस भाजपा का एजेंट बन कर कार्य कर रही है जो शर्मनाक है उन्होंने कहा कि पुलिस ने किसी भी कार्यकर्ता गरीब, मजदूर, को परेशान किया तो परिणाम अच्छे नहीं होंगे उन्होंने कहा कि शिकारपुर इस बार परिवर्तन करेगा और धन्नासेठों को हैसियत में लेकर आएगा।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0