बुलंदशहर। नशीला पदार्थ खिलाकर देवर ने भाभी के साथ किया दुष्कर्म


रिपो० राजेश शर्मा

बुलंदशहर। कोतवाली देहात क्षेत्र की एक विवाहिता को नशीला पदार्थ खिलाकर उसके देवर ने दुष्कर्म किया। पीड़िता के विरोध करने पर उससे मारपीट कर गला दबाकर जान से मारने का प्रयास किया गया। बाद में ससुरालीजनों ने उसे धमकी देकर ससुराल से निकाल दिया। पीड़िता की शिकायत पर एसएसपी ने जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

कोतवाली देहात के एक गांव निवासी पीड़िता विवाहिता ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर बताया कि करीब तीन साल पहले उसकी शादी गाजियाबाद के युवक से हुई थी। शादी में उसके परिजनों ने 15 लाख रुपये खर्च किए थे, किंतु ससुरालीजन उससे संतुष्ट नहीं थे और अतिरिक्त दहेज में कार की डिमांड करते हुए उसको प्रताड़ित करने लगे।

आरोप है कि 24 जनवरी 2022 को ससुराल पक्ष के सभी लोग एक गमी में शामिल होने गए हरिद्वार गए थे। घर पर वह और उसका देवर ही मौजूद थे। देवर ने उसे डरा-धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके विरोध करने पर मारपीट कर गला दबाकर जान से मारने का प्रयास किया। ससुरालीजनों के लौटने पर उसने घटना की जानकारी दी तो उस पर ही आरोप लगाते हुए मारापीटा गया। कुछ दिन बाद उसे ससुराल से निकाल दिया गया। 

पीड़िता ने एसएसपी से पति, देवर समेत सात ससुरालीजनों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। एसएसपी ने कोतवाली पुलिस को जांच कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0