यूपी विधानसभा चुनाव 2022 : बीजेपी स्वतंत्र देव सिंह ने राम मंदिर पर मांगा वोट, विपक्ष पर गंभीर आरोप लगाते हुए खड़ा किया कटघरे में - जानिए क्या कहा

 

 ब्यूरो ललित चौधरी

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, 26 सालों तक हमारे आराध्य रामलला टेंट, बारिश, तूफान में रहे तो केवल कांग्रेस के कारण, कांग्रेस ने हलफनामा दिया था कि यह बाबरी मस्जिद है मंदिर नहीं है।

यूपी विधानसभा चुनाव 2022: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह का बुलंदशहर में कार्यक्रम था। स्वतंत्रत देव सिंह स्याना विधानसभा के बाद बुलंदशहर मोती बाग कार्यक्रम स्थल पहुंचे और उन्होंने अपने संबोधन में विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि श्रीनगर में जब आतंकवादी मुस्लिम भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष की हत्या कर देते हैं तो उसकी पत्नी भारतीय जनता पार्टी का झंडा लेकर आगे चलती है। कश्मीर बदला है।

रामंदिर पर मांगा वोट

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, 26 सालों तक हमारे आराध्य रामलला टेंट, बारिश, तूफान में रहे तो केवल कांग्रेस के कारण. कांग्रेस ने हलफनामा दिया था कि यह बाबरी मस्जिद है मंदिर नहीं है. इन्होंने राम और राम के अस्तित्व को नकारा. एक चाय बेचने वाला देश का प्रधानमंत्री बनता है तो अयोध्या में राम के मंदिर की नींव रखता है. योगी जी के आने के बाद कानून व्यवस्था एकदम चुस्त दुरुस्त हो गई है.

डोर टू डोर प्रचार किया

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आज बुलंदशहर विधानसभा सीट पर बीजेपी प्रत्याशी प्रदीप चौधरी के समर्थन में जनसभा कर लोगों से वोटों की अपील कर रहे थे। इस दौरान प्रत्याशी प्रदीप चौधरी ने झोली फैलाकर मतदान की अपील की। 

प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने बीजेपी प्रत्याशी प्रदीप चौधरी, कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ डोर टू डोर लोगों से मिलकर पर्चे बांटे, उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील की। बुलन्दशहर के मुख्य चौराहे पर स्वतंत्र देव सिंह की कार के आगे बीजेपी प्रत्याशी प्रदीप चौधरी को उनके समर्थकों ने गोद में उठाकर जमकर डांस किया।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0