बुलंदशहर। सपा - रालोद गठबंधन प्रत्याशी और कांग्रेस प्रत्याशी के खिलाफ मुकदमा दर्ज - जानिए पूरा मामला

 

ब्यूरो ललित चौधरी

विधानसभा चुनाव के चलते चुनाव मैदान में उतरे प्रत्याशियों द्वारा आचार संहिता और कोविड नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। आए दिन किसी न किसी थाना क्षेत्र में नियमों के उल्लंघन का कोई न कोई मामला सामने आया रहाता है।

बुलंदशहर। बुलंदशहर सदर सीट के प्रत्याशी सपा-रालोद प्रत्याशी हाजी यूनुस और कांग्रेस प्रत्याशी सुशील चौधरी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोप है कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव और रालोद प्रमुख जयंत चौधरी के आगमन के दौरान बिना परमिशन रैली निकालकर आचार संहिता और कोविड-19 नियमों का उल्लंघन किया गया। वहीं कांग्रेस प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ बिना मॉस्क लगाए अगौता क्षेत्र में चुनाव प्रचार कर रहे थे।

आरोप है कि उसी दौरान बुलंदशहर सदर सीट से सपा-रालोद गठबंधन के प्रत्याशी हाजी यूनुस द्वारा अपने 150 से अधिक समर्थकों के साथ बिना परमिशन रैली के रूप में चलकर आदर्श आचार संहिता और कोविड-19 नियमों का उल्लंघन किया गया। वहीं कांग्रेस प्रत्याशी सुशील चौधरी और करीब 150 समर्थकों के खिलाफ महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

सपा - रालोद गठबंधन प्रत्याशी हाजी यूनुस समित 150 से अधिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

गौरतलब है कि गुरुवार को सपा प्रमुख अखिलेश यादव और रालोद प्रमुख जयंत चौधरी बुलंदशहर आए थे। बुलंदशहर में डीएम रोड स्थित एक मैरिज होम में उनके कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में पूरे जिले से सपा-रालोद के प्रत्याशी और सैकड़ों पदाधिकारी शामिल हुए। स्नेहा गार्डन के पश्चात सपा और रालोद नेता का काफिला धमैड़ा अड्डा होते हुए अगौता की तरफ रवाना हुआ था। 

नगर पुलिस ने उपनिरीक्षक संजीव कुमार की तहरीर के आधार पर हाजी यूनुस और 150 अज्ञात समर्थकों के खिलाफ संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। नगर कोतवाली प्रभारी संजीव कुमार शर्मा ने बताया कि मामले में जांच कर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

कांग्रेस प्रत्याशी सुशील चौधरी समित 150 समर्थकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

बुलंदशहर सदर सीट से कांग्रेस के टिकट पर सुशील चौधरी चुनाव मैदान में हैं। 2 फरवरी को कांग्रेस नेता ने अगौता क्षेत्र के गांव भंडौली में अपने 100-150 समर्थकों के साथ चुनाव प्रचार किया था। चुनाव प्रचार के दौरान न तो मॉस्क लगाया गया और न ही कोविड-19 गाइडलाइन का पालन किया गया। इसकी जानकारी मिलने पर उपनिरीक्षक रामेश्वर दयाल की ओर से थाना अगौता में कांग्रेस प्रत्याशी और 150 अज्ञात समर्थकों के खिलाफ महामारी अधिनियम समेत अन्य संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0