बुलंदशहर। होटल के बाहर हुई फायरिंग : एक युवक को लगी गोली, कई घायल, होटल संचालक से हुआ था विवाद - कोरमा ना देने पर युवक ने कि ताबड़तोड़ फायरिंग

 

ब्यूरो ललित चौधरी

बुलंदशहर के सिकंदराबाद में दो पक्ष के बीच मामूली विवाद में खूनी संघर्ष हो गया। रिहायशी इलाके में स्थित होटल के बाहर जमकर फायरिंग हुई। दोनों पक्ष के बीच जमकर मारपीट और पत्थरबाजी हुई। घटना से इलाके में अफरा-तफरी मच गई। दोनों पक्षों की तरफ से आधा दर्जन से अधिक लोग बुरी तरह घायल हो गए। 

घटना की सूचना पर बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। पुलिस को देख दोनों पक्षों में भगदड़ मच गई। पुलिस ने एक दर्जन से अधिक संदिग्ध लोगों को हिरासत में ले लिया है। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

होटल संचालक से हुआ था युवक का विवाद

सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला पल्लेदार में स्थित एक नॉनवेज होटल संचालक मोहम्मद करीम का एक युवक से विवाद हो गया था। रविवार को दर्जनों युवक होटल पर पहुंचे और कई राउंड फायरिंग की। इसमें होटल पर बैठे एक युवक को गोली लग गई। 

बवाल में अन्य कई लोगों के घायल होने की भी सूचना है। एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के लोगों पर मारपीट कर ताबड़तोड़ फायरिंग करने का आरोप लगाया है। पुलिस कई लोगों को हिरासत में लेकर जांच में जुटी है।


ये है पूरा मामला

बुलंदशहर के सिकंदराबाद नगर के मोहल्ला चौधरी वाडा में दानिश का होटल है। कावंड़ यात्रा के चलते पुलिस प्रशासन ने मीट की सभी दुकान और होटलों को बंद करा रखा है।

दानिश ने बताया कि दोपहर गद्दी वाडा मोहल्ला निवासी बाइक दो युवक होटल पर खाना खाने के लिए पहुंचे और उन्होंने कोरमा की डिमांड की। पुलिस का हवाला देते हुए उसने कोरमा न होने और कढ़ी चावल या सब्जी होने की बात कही।
 
बस इसको लेकर बाइक सवार युवक ने अभद्रता की। 
विरोध पर मारपीट कर भाग गए। कुछ देर बाद ही आरोपित आने साथियों के साथ होटल पर पहुंचे और आते ही लाठी डंडों से तोड़फोड़ करते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी जिसमें दानिश के भतीजे अतीक पुत्र अब्दुल वहीद कुरैशी को जांघ में गोली लग गई। 

यही नहीं फायरिंग के दौरान होटल में लगी एलसीडी फ्रिज समेत आसपास गोलियों के निशान मिले है।
सूचना के बाद मौके पर पुलिस भी पहुंच गई, मामले की जांच की जा रही है। आरोपित युवकों को तलाशा जा रहा है।



और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0