बुलंदशहर। पति ने पत्नी को घर से निकाला फिर कर ली दूसरी शादी - जानिए वजह

 

रिपो० राजेश शर्मा

बुलंदशहर। युवक ने अपनी पत्नी को दहेज के लिए प्रताड़ित करते हुए ससुराल से निकाल दिया और पड़ौस में रहने वाली युवती से दूसरी शादी कर ली। पीड़ित पत्नी को तलाक भी नहीं दिया गया। पीड़िता के विरोध करने पर मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी गई। एसएसपी ने जांच कराकर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

नगर के मोहल्ला साठा निवासी बबीता पुत्री सुरेश कुमार ने शनिवार को पुलिस कार्यालय पहुंचकर एसएसपी को शिकायती पत्र देकर बताया कि करीब दो साल पहले उसकी शादी हापुड़ नगर क्षेत्र के युवक से हुई थी। शादी में उसके परिजनों ने पर्याप्त दान-दहेज दिया था, किंतु ससुरालीजन उससे संतुष्ट नहीं थे और अतिरिक्त दहेज में कार की मांग करते हुए उसे प्रताड़ित करने लगे। आए दिन उसके साथ मारपीट करते हुए धमकी दी जाती थी।

पीड़िता ने आरोप लगाया कि पति का पड़ौस में रहने वाली एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। ससुरालीजनों ने उसे मारपीट कर ससुराल से निकाल दिया। इसके बाद पति द्वारा उसे तलाक दिए बगैर पड़ौसी युवती से दूसरी शादी कर ली गई है। 

इसका पता चलने पर उसने हापुड़ पहुंचकर विरोध किया तो उससे मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने पति समेत छह ससुरालीजनों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। एसएसपी ने पीड़िता को मामले में जांच कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0