बुलंदशहर। मंजू हत्याकांड का खुलासा : कलयुगी बेटे ने ही संपत्ति के लिए अपनी मां की हत्या, ऐसा किया गिरफ्तार

 

ब्यूरो ललित चौधरी

बुलंदशहर की खुर्जा पुलिस ने मंजू हत्याकांड का खुलासा कर दिया है, बेटे ने ही संपत्ति के लिए अपनी मां की हत्या कर दी थी।

बुलंदशहर की खुर्जा पुलिस ने मंजू हत्याकांड का चौंकाने वाला खुलासा किया है। पुलिस की जांच में खुलासा हुआ है कि संपत्ति के विवाद में कलयुगी बेटे ने मां की गोली मारकर हत्या की थी और हत्या आरोपी ने पिता के सिर पर भी तमंचे की बट से प्रहार किया था। पुलिस ने हत्यारोपी बेटे को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया है।

बता दें कि बुलंदशहर के खुर्जा नगर कोतवाली की जंक्शन चौकी क्षेत्र के विमला नगर निवासी मंजू की देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस दौरान पति ओमप्रकाश द्वारा विरोध किये जाने पर उनके सिर पर भी तमंचे की बट से प्रहार किया गया था, इस घटना में मंजू की मौके पर मौत हो गयी जबकि ओमप्रकाश को गंभीर हालत में मेरठ मेडिकल सेंटर रेफर कर दिया गया।

थाना प्रभारी नीरज कुमार की मानें तो घटना के वक्त मृतका के घर का दरवाज़ा अंदर से बंद था यानी कोई बाहरी व्यक्ति घर में दाख़िल नहीं हो सकता था। इसी के चलते पुलिस की शक की सुई मृतका के बेटे की तरफ़ घूमी, पुलिस ने आरोपी यतेंद्र को हिरासत में लेकर सख़्ती से पूछताछ की तो हत्याकांड की सच्चाई सामने आई।

भाई को रुपये देने से नाराज था आरोपी

बता दें कि कुछ समय पहले दंपति ने जमीन बेची थी। प्लॉट बेचकर आये 12 लाख रुपए में से कुछ रुपए अपने दूसरे बेटे को दे दिए थे, अपने भाई को माता पिता द्वारा रुपये देने से नाराज आरोपी बेटे ने मां को गोली मार कर हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने कलियुगी बेटे को सलाख़ों के पीछे भेज दिया है जबकि आरोपी की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद कर लिया है

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0