बुलंदशहर। चोरों ने घर खंगाला : शादी के बाद पैतृक गांव गया था परिवार, बैंक कैशियर के घर को बनाया निशाना , लाखों की नकदी और जेवरात किए पार

 

रिपो० राजेश शर्मा

बुलंदशहर। अनूपशहर कस्बे के मोहल्ला मोरीगेट निवासी कोपरेटिव बैंक जहांगीराबाद में कैशियर पद पर तैनात संकल्प शर्मा पुत्र राघवेंद्र शर्मा के बंद घर में बदमाशों ने बीती रात गेट का ताला तोड़कर चोरी की। बताया जा रहा है कि रात करीब एक बजे एक स्कार्पियो कार कुछ देर के लिये घर के सामने रूकी थी है। 

अनुमान है कि कार बदमाशों को वहां उतारकर चली गई। इसके बाद बदमाशों ने घर के सभी कमरों व उनमें रखी सेफ व बेडों को आराम से जमकर खंगाला है। घर की दोनों मंजिलों में चोरी की गई है। लाखों रुपये की नकदी और आभूषण चोरी कर लिए गए।

शादी के बाद पैतृक गांव गया था परिवार

घटना से दो दिन पहले ही संकल्प अपने परिजनों के साथ घर का ताला लगाकर जिला इटावा स्थित अपने पैतृक गांव में देवताओं की पूजा करने गया हुआ था। ढाई माह पहले ही संकल्प की हुई थी शादी। सोमवार सुबह पड़ोसियों ने फोन पर संकल्प को घर के दरवाजे का ताला टूटने की घटना की जानकारी दी गयी थी। 

संकल्प के कहने पर पड़ोसियों ने घर के अदंर जाकर देखा तो उनके होश उड़ गये। सेफ खुली हुई थी तथा सभी कमरों में सामान बेतरतीब बिखरा पड़ा हुआ था। पुलिस को चोरी की सूचना दे दी गयी है। संकल्प के इटावा से आने का इंतजार किया जा रहा है। इसके बाद ही चोरी में कितना नुकसान हुआ है कि सही जानकारी मिल सकेगी।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0