बुलंदशहर। राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ता ने नगर पालिका ईओ व चेयरमैन पर लगाया जेसीबी मशीन को किराए पर भेजने को आरोप

 

रिपो० रिशू कुमार

शिकारपुर। मेरठ-बदायूं हाईवे पर सीओ ऑफिस के निकट किसी वाहन से एक गौवंश का एक्सीडेंट हो गया, गौवंश के चोट लगने के कारण गोवंश सड़क के किनारे पड़ा रहा देर रात चलते राहगीर ने शिवम शिकारपुरिया राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ता, को सूचना दी सूचना पर तुरन्त पहुंचे उन्होंने गोवंश को देखा देखने के बाद शिकारपुर एसडीएम को फोन मिला कर अवगत कराया। 

राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ता ने पशु चिकित्सा विभाग से डाक्टर को बुलाया डाक्टर ने गोवंश के पैर में पट्टी बांध दी व इंजेक्शन लगा दिया। डाक्टर ने कहा कि गोवंश को किसी गोशाला में पहुंचा दो और गाय के चोट ज्यादा लगी है ये बात सुनकर राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ता ने नगर पालिका ईओ राजीव कुमार जैन, को सूचना दी और कहां कि जेसीबी मशीन भेज दो ईओ ने कहा भेज रहा हूं जेसीबी मशीन चालक ने फोन द्वारा सूचना दी कि जेसीबी मशीन लाने के लिए नगर पालिका चेयरमैन फूलवती राना, ने मना कर दिया है। 

राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ता ने शिकारपुर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऋषिपाल शर्मा को सूचना दी मौके पर पहुंचे कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऋषिपाल शर्मा ने तुरन्त जेसीबी मशीन बुलाई और घायल गोवंश को कोतवाल ने स्वयं जेसीबी मशीन में रखवा कर गोशाला में भिजवाया। लेकिन नगर पालिका चेयरमैन ईओ ने जेसीबी मशीन नहीं भेजी।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऋषिपाल शर्मा, एस आई सुखपाल सिंह, मौके पर ना पहुंचते तो गोवंश सड़क पर ही पड़ा रहा वहीं राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पुलिस प्रशासन का तहेदिल से धन्यवाद किया इस मौके पर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऋषिपाल शर्मा, एस आई सुखपाल सिंह, सुधीर कुमार, राष्ट्रीय बजरंग दल के पदाधिकारी शिवम शिकारपुरिया, अंकित राजपूत, निखिल शर्मा, विकास, आदि मौजूद रहे।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0