यूपी। कर्नाटक में बजरंग दल के कार्यकर्ता की हत्या, यूपी में भी चल रहा विरोध प्रदर्शन

  

ब्यूरो डेस्क, समाचार दर्पण लाइव (यूपी)

गोरखपुर। कर्नाटक में बजरंग दल (Bajrang Dal) के कार्यकर्ता हर्षा की निर्मम हत्या के विरोध में विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने गोरखपुर में गम और गुस्से का इजहार किया।

दो संगठन के कार्यकर्ताओं ने आगरा जिला मुख्यालय पहुंच अधिकारियों को प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। इस दौरान बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन और नारेबाजी भी की। इसके साथ ही आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

आपको बता दें कि कर्नाटक में बजरंग दल के सक्रिय कार्यकर्ता हर्षा की चाकुओं से गोदकर असामाजिक तत्वों द्वारा हत्या कर दी गई थी, जिसको लेकर हिंदूवादी संगठनों में रोष व्याप्त है। इसी क्रम में बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के सैकड़ों कार्यकर्ता हाथों में झंडे बैनर लेकर आगरा के जिला मुख्यालय पहुंचे। 

हिंदूवादी नेताओं का कहना था कि देश विरोधी शक्तियों द्वारा उनके संगठन द्वारा हिंदुओं के पक्ष में किए गए कार्यों से आतंक फैला हुआ है और वह लगातार हिंदूवादी संगठनों के लोगों की हत्या कर रहे हैं।

हिंदूवादी नेताओं का साफ तौर पर कहना था कि कर्नाटक सरकार बजरंग दल के कार्यकर्ता हर्षा के हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करे और उन्हें फांसी की सजा दे। 

बता दें कि बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने जिला मुख्यालय जमकर नारेबाजी भी की। हिंदूवादी नेताओं का कहना था कि आरोपियों को ऐसी सजा मिलनी चाहिए कि जो नजीर बन सके। कभी फिर कोई इस तरह की वारदात को न दोहरा पाए।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0