बुलंदशहर। पैसेंजर ट्रेनें कम चलने से यात्रियों को हो रही परेशानी

 

रिपो० रिशू कुमार

बुलन्दशहर। चोला क्षेत्र के गंगरोल रेलवे स्टेशन पर आज यात्रियों ने सारी पैसेंजर ट्रेनें ना चलने के कारण यात्रियों और नौकरी करने वालों बहुत ज्यादा परेशानी को हो रही है।  

यात्रियों ने बताया कि काफी समय से सारी पैसेंजर ट्रेन नहीं चल रही है जिससे हम लोगों को आने और जाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ता है, यात्रियों ने बताया कि एक सीट पर आठ यात्री बैठ सकते हैं। मगर अधिक भीड़ होने के चलते 20 से 25 आदमी बैठते हैं और बाकी के गैलरी में खड़े होकर जाना पड़ता है और अधिक भीड़ होने के चलते बहुत दिक्कत रहती है। 

रोजाना दिल्ली और नोएडा नौकरी करने वालों ने प्रदर्शन कर मांग की है कि हमारी सारी पैसेंजर ट्रेनें चलाई जाएं यात्रियों ने आरोप लगाया कि को भीड़ के चलते कम ट्रेन चलने के कारण हम लोगों को भूसे की तरह ट्रेन में जाना और आना पड़ता है अगर सारी ट्रेनें पैसेंजर शुरू कर दी जाए तो पैसेंजर ट्रेनों में भी भीड़ कम हो जाएगी। 

इस मौके पर रोजाना नौकरी करने वालों के नाम राजू सिंह वीरेंद्र सिंह समर सिंह शक्ति राहुल सोलंकी पिंकू सिंह अनिल सोलंकी बिरजपाल सोलंकी रविन्द्र सोलंकी अजय सोलंकी विनोद कुमार विजय सोलंकी राज बहादुर सिंह अन्य सैकड़ों यात्री मौजूद रहे।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0