बुलंदशहर। विद्युत विभाग की लापरवाही : झूलते विद्युत तारों से करंट की चपेट में आया युवक

 

ब्यूरो ललित चौधरी

बुलंदशहर। खुर्जा में झूलते हाईटेंशन विद्युत तारों से करंट की चपेट में आकर युवक झुलस गया। जिसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। उधर गुस्साए लोगों ने विद्युत विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर नारेबाजी की।

शिकारपुर क्षेत्र के गांव मानपुर रामपुर निवासी दीपक अपने परिवार के साथ खुर्जा की सिद्धेश्वर मंदिर कालोनी में किराए पर रहता है और कार चलाता है। सोमवार दोपहर को वह कालोनी स्थित खाली प्लाट में फोन पर वार्ता कर रहा था। इसी दौरान वह झूलते हाईटेंशन विद्युत तारों से करंट की चपेट में आ गया और बुरी तरह से झुलस गया। 

आसपास के लोगों ने देखा, तो शोर मचाते हुए उसे किसी तरह से बचाया। साथ ही जटिया सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहां से चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। 

उधर स्थानीय लोगों ने विद्युत विभाग के अधिकारियों और कर्मियों पर लापरवाही का आरोप लगाया। साथ ही नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। 

लोगों ने कहा कि रविवार को कर्मियों द्वारा कुछ ही दूरी पर एक विद्युत पोल लगाया गया है। जिसके चलते उनकी कालोनी में तार बिल्कुल नीचे आ गए। जिन्हें ठीक नहीं किया गया और उसके विद्युत सप्लाई छोड़ दी गई। जिसकी वजह से हादसा हुआ है। उन्होंने लाइन को दूसरी जगह शिफ्ट करने की मांग की। इसमें धर्मवती, सीमा देवी, माया, प्रीति, दीपिका, नीलम, सुमन, कमलेश, देवेंद्र कुमार आदि रहे।


और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0