बुलंदशहर। ट्रैक्टर ने बाइक सवार युवकों को रौंदा एक की मौत दूसरा गम्भीर रूप से घायल

 

रिपो० रिशू कुमार

बुलंदशहर/शिकारपुर। खण्डवायें से शिकारपुर जा रहे बाइक सवार युवकों को सामने की ओर से अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्रॉली आलू से भरी हुई ने टक्कर मार कर रौंद डाला जिसमें बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई दूसरा साथी बुरी तरह से घायल हो गया गम्भीर रूप से घायल युवक को शिकारपुर सीएससी लाया गया जहां चिकित्सकों ने उपचार के बाद हायर सेंटर के लिए रेफर कर दियाा। 

पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रॉली को अपने कब्जे में ले लिया है मिली जानकारी के अनुसार रात्रि 8:00 बजे कोतवाली क्षेत्र के गांव खडवाया निवासी हरवीर पुत्र भूरे लाल, देवराज पुत्र ऋषिपाल, अपने घर से बाइक पर दवाई लेने शिकारपुर जा रहे थे की विपरीत दशा से आ रहे ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आ कर हरवीर की दर्दनाक मौत हो गई जबकि उसका दूसरा साथी देवराज सिंह गम्भीर रूप से घायल हो गया चिकित्सकों ने उसकी हालत गम्भीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया। 

मृतक के भाई संजय, ने बताया कि देवराज व हरवीर दोनों बाइक से शिकारपुर दवाई लेने जा रहे थे खबर लिखे जाने तक ट्रैक्टर चालक के खिलाफ तहरीर लिखी जा रही थी ।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0