प्रेमिका ने किया प्रेमी के छोटे भाई का अपहरण - वजह जानकर रह जाएंगे दंग, जानिए पूरा मामला

 

ब्यूरो ललित चौधरी

छतारी क्षेत्र के गांव हिम्मतगढ़ी से गायब हुए छह वर्षीय मासूम बच्चे को पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया। साथ ही बच्चे के बड़े भाई समेत तीन लोगों को पकड़ा है। जिनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई की गई है।

छतारी। गांव हिम्मतगढ़ी 15 फरवरी को (छह दिन पूर्व) छह वर्षीय मासूम डोरीलाल का उसके भाई की प्रेमिका ने अपहरण किया था। पुलिस ने रविवार को बच्चे को बरामद कर लिया है। पुलिस ने आरोपी युवती, उसके प्रेमी समेत तीन को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में सामने आया कि युवती ने प्रेमी से मिलने के लिए उसके छोटे भाई का अपहरण किया था।

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि गांव हिम्मतगढ़ी से मासूम डोरीलाल शाम छह बजे अचानक लापता हो गया था। काफी तलाशने के बाद भी मासूम का कोई सुराग नहीं लगा। थाना पुलिस ने बड़े भाई धीरा की तहरीर पर अपहरण की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज करते हुए मासूम की बरामदगी के लिए दो टीमों को लगाया था। 

पुलिस के अनुसार जांच में सामने आया कि अनूपशहर थाना क्षेत्र के गांव ऐचोरा निवासी पिंकी अपहृत डोरीलाल के बड़े भाई जीरालाल के संपर्क में थी। दोनों का काफी मिलना-जुलना भी था। करीब पांच माह से जीरालाल हरियाणा मे नौकरी करने चला गया था। जिसके चलते पिंकी उससे नाराज थी।

पिंकी ने अपने भांजे लवकेश निवासी हिम्मतगढ़ी थाना छतारी के साथ मिलकर जीरालाल के छोटे भाई डोरीलाल का अपहरण करने की योजना बनाई। जिससे जीरालाल को वापस बुलाया जा सके। अपहरण करने के बाद ही महिला ने बच्चे को अपने पास रखा था और फोन करके इसकी जानकारी जीरालाल को भी दी थी। लेकिन उसने अपने स्वजन और पुलिस से यह बात छुपाए रखीं। जिस पर पुलिस ने उसे भी पकड़ लिया। 

थाना प्रभारी निरीक्षक राहुल चौधरी ने बताया कि पिंकी, लवकेश, जीरालाल के खिलाफ मामले में मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई की गई है। बच्चे की सकुशल बरामदगी मे एसओ राहुल चौधरी, एसएसआई संजीव कुमार चौहान, ललित चौधरी, सुनीता व स्वाट टीम से नितिन कुमार, आकाश शर्मा, मनीष कुमार आदि मौजूद रहे।



और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0