बुलंदशहर। टूटी पुलिया हादसे को दे रही न्योता, नगर पालिका का नहीं टूटी पुलिया की तरफ कोई ध्यान

 

रिपो० रिशू कुमार

शिकारपुर। नगर पालिका की लापरवाही लोगों के लिए खतरा बनी हुई है केनरा बैंक के निकट नाले की खुली पुलिया हादसे का सबब बनी हुई है, टूटी पुलिया कि ओर नगर पालिका के अधिकारी व कर्मचारियों का कोई ध्यान नहीं है।  

दिनभर आवाजाही मुख्य मार्ग पर प्रतिदिन दो पहिया वाहनों व चार पहिया वाहनों के पहिए टूटी पुलिया में गिरने से हादसे हो रहे है, पुलिया पर डले सलेप आए दिन टूट जाते है इस पुलिया की कई बार मरम्मत की जा चुकी है। इस पुलिया से भारी वाहनों का गुजरना होता है आए दिन सलेप टूट जाती है। 

कई बार लोग इस जर्जर पुलिया से हादसे का शिकार हो चुके है इसके अलावा भी नगर में जगह-जगह पुलियों की हालत जर्जर है पुलियो से निकलने वाली सरिया व पथर से लोगों को हादसे का खतरा बना रहता है, विश्व हिन्दू परिषद के नगर अध्यक्ष लवकेश राघव, युवा नेता नमन जैन, ने कहा कि पंजाब नेशनल बैंक के पास पुलिया पर सलेप आए दिन टूट जाती है। नगर पालिका के अधिकारी व कर्मचारियों का इस और रोजाना आना-जाना लगा रहता है जब भी इस टूटी पुलिया की तरफ कोई ध्यान नहीं है सलेप में सरिया कम रस्सी ज्यादा लगी हुई है इस कारण पुलिया की सलेप टूट जाती है। 

नगर पालिका मरम्मत का कार्य सही से कराये तो पुलिया की सलेप जल्दी-जल्दी नही टूटेगी, नगर पालिका की तरफ से पुलिया का कार्य कामचलाउ होता है इस की वजह से सलेप जल्दी-जल्दी टूट जाती है। वहीं नगर पालिका के अधिकारी का कहना है कि टूटी हुई पुलिया पहले भी बनवाई थी किसी बड़े वाहन से पुलिया की सलेप टूट गई है जल्दी नया सलेप डलवा दिया जाएगा।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0