अलीगढ़ में चलती बाइक से गिरे नौ लाख रुपए, पुलिस ने पैसे जब्त कर शुरू की मामले की जांच

ब्यूरो डेस्क, अलीगढ़

चुनाव आयोग के निर्देश पर जिले में जगह-जगह मजिस्ट्रेट पुलिस बल के साथ चेकिंग अभियान चला रहे हैं. इस अभियान का उद्देश्य चुनाव में होने वाले पैसे व शराब को रोकना है. अलीगढ़ के बीच बाजार सेंटर प्वाइंट पर कल पुलिस की टीम ने एक बाइक पर जाते हुए चेकिंग के दौरान ₹900000 पकड़ लिए. टीम ज्यादातर चार पहिया वाहनों को चेक कर रही है.

कल सेंटरप्वाइंट चौराहे पर एक बैग में रखकर ₹900000 लेकर जा रहे दो युवकों को टीम ने उस समय पकड़ लिया जब थैला फटने के कारण नोटों की गड्डी सड़क पर गिर गई. जिसके बाद पुलिस की टीम ने पूरा कैश कब्जे में ले लिया. हालांकि जिस का पैसा था वह दावा कर रहा था कि वह पूरे पैसे बैंक से निकाल कर लाया था और उसको पैसे माल के एवज में भुगतान करना था. फिलहाल टीम ने पूरा पैसा जब्त कर लिया है। और पूरे मामले की जांच कर रही है.

मंडी लेकर जा रहा था कैश

कैश ले जाने वाले युवक अरशद ने बताया कि मेरा मंडी का कारोबार है फलों का, बैंक से पैसे निकाल कर लेकर आया था. मंडी में पैसे बांटने थे यहां मैं लेकर जा रहा था थैला फट गया उसमें से कुछ पैसे गिर गए और टीम ने पकड़ लिया. अब टीम ने पैसे ले लिए हैं.

मामले पर सीओ सिविल लाइन श्वेताभ पांडे ने बताया कि अभी टीम द्वारा चुनाव के दृष्टिगत रखते हुए चेकिंग की जा रही थी इसी दौरान टीम द्वारा एक बाइक से ₹900000 बरामद किए गए हैं. इसमें अभी उनके द्वारा जांच की जा रही है और उनके स्टेटमेंट वगैरा चेक किए जा रहे हैं. फर्म के लोगों को बुलाया गया है उसी के आधार पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0