बुलंदशहर। अभिनेत्री अर्चना गौतम ने कलेक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन, दलित परिवार पर हमले के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग

रिपो० रिशू कुमार

बुलन्दशहर। सिकंद्राबाद क्षेत्र के गांव प्रानगढ़ में दबंगों द्वारा दलितों पर किये हमले के मामले में अभिनेत्री और कांग्रेस की पूर्व विधायक प्रत्याशी अर्चना गौतम ने कलेक्ट्रेट पर ग्रामीणों के साथ विरोध प्रदर्शन किया और राज्यपाल के नाम ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा ज्ञापन में राज्यपाल से एसएसपी के खिलाफ कार्यवाही करने और प्रानगढ़ कांड के दोषियों को तत्काल गिरफ्तार कराने की मांग की है। 

अर्चना के साथ बड़ी संख्या में लोगों में हाथों में विरोध पट्टिकाएं ली हुई थी अभिनेत्री अर्चना गौतम, ने कहा कि प्रानगढ़ में दलितों पर हमले के आरोपियों को पुलिस बचा रही है उन्होंने कहा कि सभी आरोपी गिरफ्तार हों और पीड़ितों को न्याय दिलाना उनकी प्राथमिकता है उन्होंने कहा कि बुलंदशहर में जहां भी अन्याय होगा मैं वहां जाकर आवाज उठाउंगी। 

शिकारपुर से कांग्रेस के पूर्व विधायक प्रत्याशी और युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष जियाउर्रहमान एडवोकेट, ने कहा कि भाजपा के शासन में दलितों पर अत्याचार बढ़ रहे है उन्होंने कहा कि पुलिस को त्वरित एक्शन लेकर पीड़ितों को न्याय दिलाना चाहिए उन्होंने कहा कि एसएसपी द्वारा अभिनेत्री पर की गई टिप्पणी शर्मनाक है। 

अर्चना गौतम के कलेक्टेट में आगमन से चर्चाओं का दौर रहा इस अवसर पर युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष जियाउर्रहमान, आशु कुरैशी, चौधरी धर्म सिंह, शुभम तिवारी, सुशील सैनी, जितेन्द्र चौधरी, मुकेश रजक, शुभम कौशिक, सुरेन्द्र उपाध्यक्ष, रंजन राणा, साहिल, धर्मेंद्र, भूपेंद्र, सविता, गुलाब देवी, आलिया, आदि मौजूद रहे ।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0