अलीगढ़। ट्रेन हादसा : पति को खेत पर खाना देने जा रही थी महिला, ट्रेन की चपेट में आने से महिला की मौत

 

रिपो० राकेश कुमार

अलीगढ़। अतरौली क्षेत्र के थाना गोधा निवासी एक महिला की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। महिला अपने पति को खेत पर खाना देने के लिए जा रही थी, तभी रेलवे लाइन पार करते समय हादसा हो गया।

जानकारी के अनुसार थाना गोधा क्षेत्र के गांव गोधा निवासी शारदा देवी पत्नी कुंवरपाल सिंह उम्र 47 वर्ष की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। मृतका शारदा के पति परिवार के साथ मंगलवार की सुबह खेत पर गेहूं की फसल काट रहे थे। शारदा देवी के पति ने बताया कि मेरी पत्नी खाना बनाकर खेत पर लाने की बोलकर रूक गई थीं। 

वह खाना बनाकर जब खेत पर आ रही थी तभी गोधा रेलवे स्टेशन से लगभग 200 मीटर दूर सूरजपुर की तरफ रेलवे लाइन पार करते समय अलीगढ़ की तरफ से आ रही अलीगढ़ मुरादाबाद पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आ गई। जिससे उनके शरीर के टुकड़े टुकड़े हो गए।मृतका के छः बच्चे हैं दो बेटियां जिनकी शादी हो गई है एवं चार लड़के हैं। इस घटना से परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है‌ ।

घटना का पता तब चला जब कीमैन अमीरबख्स अपनी ड्यूटी पर थे. तो उन्होंने ट्रेन गुजरने के बाद मृतक महिला को देखा। उन्होंने इसकी सूचना जीआरपी अतरौली को दी। सूचना मिलने पर थाना गोधा कोतवाली उपनिरीक्षक अनिल सारश्वत एवं अतरौली आरपीएफ मय स्टाफ के मौके पर पहुंच गया। शव को पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए पोस्टमार्टम हाउस अलीगढ़ भिजवा दिया है। 

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0