योगी आदित्यनाथ की तस्वीर को बनाया "हाजी लियाकत की तस्वीर" बनाकर किया सोशल मीडिया पर वायरल, फिर मुकदमा हुआ दर्ज -- जानिए पूरा मामला

 

ब्यूरो ललित चौधरी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की एक तस्वीर को एडिट करके विकृत रूप में बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने के मामले में बुलंदशहर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरु कर दी है।

बुलंदशहर के एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने शनिवार को बताया कि आपत्तिजनक फोटो फेसबुक पर अपलोड करने पर भाजपा और बजरंग दल के समर्थकों ने आरोपी युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि थाना जहांगीराबाद क्षेत्र के बदरखा गांव के रजा नामक एक युवक ने मुख्यमंत्री योगी का फोटो एडिट कर दाढ़ी लगा दी और उस पर 'हाजी लियाकत अली गोरखपुर वाले' लिखकर फेसबुक पर अपलोड कर दिया।

योगी की इस विकृत तस्वीर को देखकर भाजपा व बजरंग दल के कार्यकर्ताओं में भारी रोष व्याप्त हो गया। सैकड़ों की संख्या में योगी समर्थक जहांगीराबाद थाने पहुंच गये। इनका नेतृत्व कर रहे बजरंग दल के गोरक्षा प्रमुख ने युवक के खिलाफ जहांगीराबाद थाने में शिकायत दी जिस पर पुलिस ने सुसंगत धाराओं में एफआईआर दर्ज उचित कानूनी प्रक्रिया के तहत मामले की जांच शुरु कर दी।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0