बुलंदशहर। शराब के ठेकों का एसडीएम, सीओ, कोतवाल ने किया निरीक्षण

 

रिपो० रिशू कुमार

शिकारपुर। नगर के अंग्रेजी देशी व बीयर के ठेकों का निरीक्षण कर स्टांक की जांच की शराब की अवैध तस्करी और शराब के ठेकों पर ओवर रेटिंग पर अब तहसील प्रशासन, पुलिस प्रशासन, ने कड़ा रुख अपना लिया है शिकारपुर एसडीएम आशीष कुमार, शिकारपुर सीओ विकास प्रताप चौहान, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऋषिपाल शर्मा, एस आई मनोज कुमार पटेल, एस आई सतपाल सिंह, ने देशी व अंग्रेजी शराब के ठेकों पर मोबाइल फोन से बारकोड स्कैनर कर भी जांच की। 

शिकारपुर एसडीएम आशीष कुमार, ने शराब के ठेके पर बैठे सेल्समैनों से कहां कि ओवर रेट ना बेचें ओवर रेट बिकने कि शिकायत मिली तो कार्रवाई की जाएगी शिकारपुर सीओ विकास प्रताप चौहान, ने कहां कि शराब ठेके का जो समय है उसी समय पर बेचें समय से पहले या समय समाप्त होने के बाद ना बेचें शराब के ठेके पर ऐसे बेचने की सूचना मिलती है तो शराब ठेके के सेल्समैन के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऋषिपाल शर्मा, का कहना है कि नगर के किसी भी ठेके या कहीं पर भी ओवर रेट शराब ना बेची जाएं कही बेची जाती है तो उसके खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी और कहीं पर भी अवैध तरीके से शराब का कारोबार ना हो ।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0