बुलंदशहर। दबंगों ने दरोगा को जमकर पीटा : बुजुर्ग के साथ मारपीट करने से रोका तो पीटा, कपड़े फाड़े, साथियों के साथ हुए फरार

ब्यूरो ललित चौधरी

उत्तर प्रदेश में जनता की सुरक्षा का दम भरने वाली उत्तर प्रदेश पुलिस ही उत्तर प्रदेश में सुरक्षित नहीं है। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में मामूली विवाद को लेकर विशेष समुदाय के दबंग लोगों ने पुलिसकर्मी की जमकर पिटाई कर दी। 

पिटाई के बाद घायल हुये पुलिसकर्मी ने एक आरोपी को पकड़ लिया था। लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही विशेष संप्रदाय के दबंग लोग उसे छुड़ाकर कर ले गए। अब पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

मामूली विवाद में कर दी पिटाई

जहां एक तरफ सुरक्षा और सुशासन का नारा बुलंद करने वाली योगी सरकार में बीजेपी समर्थक यूपी में बेहतर कानून व्यवस्था होने की बात कहते नहीं थकते हैं। वहीं दूसरी तरफ योगी के शपथग्रहण के बाद यूपी के बुलंदशहर में दबंगों ने सरकार के साथ-साथ कानून के रखवालों को भी खुली चुनौती दी है। बुलंदशहर में एक विशेष संप्रदाय के दबंगों ने मामूली बात को लेकर यूपी पुलिस के एक एसआई की खुलेआम जमकर धुनाई कर दी।

कैसे होगी जनता सुरक्षित

बता दें कि बुलंदशहर के गांव वीरखेड़ा निवासी एक युवक यूपी पुलिस में एसआई के पद पर मथुरा में जिले में तैनात है। वो टाटा गाड़ी में किसी काम से आज अपने घर आ रहा था। तभी बुलंदशहर में भाटगढ़ी के पास गाड़ी में सवार एक विशेष संप्रदाय के दबंग युवकों ने गाड़ी में बैठे एक बुजुर्ग के साथ अभद्र व्यवहार किया। जिस पर पुलिसकर्मी ने उन्हें टोका तो दबंगों ने उसको भी निशाना बनाते हुए जमकर मारपीट की।

पुलिसकर्मी ने लोगों की मदद से एक आरोपी को दबोच भी लिया। पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी के समर्थक उसे जबरन छुड़ा कर ले गए। अब सवाल यह उठता है कि जब जनता की सुरक्षा का दावा करने वाली पुलिस सुरक्षित नहीं है, तो जनता की सुरक्षा कैसे होगी।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0