बुलंदशहर। होली के त्योहार पर निकली प्रधान के चुनाव की रंजिश : लाठी डंडों से पीट-पीटकर की हालत नाजुक, फायरिंग भी की, पिता सहित दो पुत्र घायल, हालत नाजुक

रिपो० जोगेंद्र सागर

बुलंदशहर। सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र के प्रानगढ़ में चुनावी रंजिश को लेकर कुछ लोगों ने घर में घुसकर परिवार पर जानलेवा हमला कर दिया। हमले के दौरान लाठी डंडों से मारपीट की। जान से मारने की नीयत से फायरिंग भी की गई। हमलावर घायलों को मरणासन्न हालत में छोड़कर फरार हो गए। हमले में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है।

प्रानगढ़ गांव निवासी पीड़ित धर्मेंद्र पुत्र विजय सिंह ने तहरीर में बताया कि, गांव का एक युवक चुनावी रंजिश रखता है। शुक्रवार की देर रात्रि करीब 12:30 बजे ​​​​​​​वह अपने पिता विजय सिंह एवं भाई विकल व सोनवीर घर में सो रहा था। तभी कुछ लोग उसके घर की दीवार फांदकर घर में घुस आये।

सो रहे उसके पिता को जान से मारने की नीयत से लाठी डंडों से पीटने लगे। दोनों भाई बचाने आए तो उनके साथ भी मारपीट की गई। आरोपियों ने जान से मारने की नीयत से फायरिंग भी की। आरोपियों ने जाति सूचक शब्दों का प्रयोग भी किया। इसके बाद जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए।

शिकायतकर्ता के अनुसार, प्रधान चुनावों की रंजिश के कारण आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। एम्बुलेंस से घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां तीनों की हालत नाजुक होने के चलते हायर सेंटर रेफर कर दिया है।

घटना के बाद जाटव समाज के लोगों में दहशत का माहौल है। ग्रामीणों ने हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग की है। कोतवाली प्रभारी जितेंद्र कुमार ने बताया कि, आरोपियों के यहां दबिश दी जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।


आहार थाना क्षेत्र के अमरपुर में होली पर फायरिग व पथराव, 14 लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज

बुलंदशहर। अहार क्षेत्र के गांव अमरपुर में होली के हुड़दंग में उत्पात मचाने का विरोध करने पर पथराव और फायरिग कर जान से मारने की धमकी दी है। जिसमें 14 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

थाना अहार क्षेत्र के गांव अमरपुर में शुक्रवार को गांव के एक मोहल्ले के युवक होली के हुड़दंग में उत्पात करने लगे। जिसका मोहल्ला निवासी मुकटलाल शर्मा,पुत्र लालमन शर्मा ने विरोध किया। जिसके विरोध करने पर दूसरे मोहल्ले के युवक लाठी डंडा लेकर घर में घुस गए। जिनको देख पीड़ित परिवार ने अपने घरों के दरवाजे बंद कर लिए। उसके बाद युवकों ने घरों पर पथराव शुरू कर दिया और फिर फायरिग करनी शुरू कर दी। 

जिसकी सूचना पीड़ित ने पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को देख आरोपित फरार हो गए। इस संबध में थाना प्रभारी इन्द्रपाल सिंह ने बताया कि मुकटलाल शर्मा की तहरीर पर 14 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0