पुलिसकर्मी रंग से सराबोर , एसएसपी ने थाना प्रभारी व पुलिसकर्मियों के साथ खेली होली, फायरब्रिगेड की गाड़ियों में भरा रंग

 

रिपो० रिशू कुमार

मेरठ। मेरठ में पुलिसकर्मियों की होली की धूम थानों से लेकर पुलिस लाइन में पुलिसकर्मी रंग से सराबोर है पुलिस लाइन में हो रही होली में एसएसपी प्रभाकर चौधरी, सहित अन्य अफसर भी मिलकर होली खेल रहे है पुलिसकर्मी ढोल नगाड़े पर डांसकर होली मना रहे है वहीं फायर ब्रिगेड से पुलिस कर्मियों पर रंगों की बरसात हो रही है।

एसएसपी को भी लगाया जमकर रंग एसएसपी प्रभाकर चौधरी जैसे ही पुलिस लाइन में होली समारोह में पुलिस कर्मियों के बीच पहुंचे तो उन्हें भी रंग लगाया गया एसएसपी ने सभी को होली की शुभकानाएं दी त्योंहार पर शहर में शांति व्यवस्था बनाए रखने में अहम योगदान देने पर सभी पुलिसकर्मियों की तारीफ भी की होली खेल रहे सिपाहियों और अफसरों ने एसएसपी को रंग, गुलाल, लगा कर उन्हें होली की बधाई देते हुए डांस किया। 

वहीं ब्रह्मपुरी थाने के कोतवाली प्रभारी निरीक्षक दिनेश चन्द्र शर्मा, ने अपने स्टाफ को होली की बधाई दी और जमकर गुलाल उड़ाया पुलिस कर्मियों ने एक दुसरे को गुलाल व रंग लगा कर होली की बधाई दी। 

पुलिस कर्मियों की होली में फायरब्रिगेड की गाड़ी को रंग से भर लिया गया है पुलिसकर्मी मैदान में इसी गाड़ी से एक दूसरे पर रंग की बरसात कर रहे है गुलाबी और हरा रंग पुलिस कर्मियों पर बरसाया जा रहा है ढोल पर डांस हो रहा है वहीं गुलाल बम और पिचकारी से भी पुलिसकर्मी एक दूसरे पर रंग छोड़ रहे हैं अफसरों के साथ रंगरूट भी गुलाल उड़ा कर होली खेल रहे है ।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0