बुलंदशहर। सपाइयों ने रोकी एंबुलेंस : मतगणना स्थल के बाहर सपाइयों और अफसरों में हुई जमकर नोंकझोंक, ईवीएम बदलने का लगाया आरोप

 

ब्यूरो ललित चौधरी

बुलंदशहर में मतगणना से पहले ईवीएम बदलने को लेकर समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं का हंगामा लगातार जारी है। बुधवार को सुबह से ही बड़ी संख्या में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मंडी परिसर के बाहर डेरा जमा दिया। मतगणना स्थल में वाहनों के घुसने पर जमकर हंगामा किया जा रहा है।

मतगणना स्थल में जा रही एक एम्बुलेंस को समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने रोक लिया। काफी देर तक एम्बुलेंस को अंदर नहीं घुसने दिया। पुलिस के वाहनों को भी अंदर नहीं जाने दिया गया।

निष्पक्ष तरीके से होगा मतदान

सूचना पाकर डीएम, एसएसपी समेत तमाम अफसर मौके पर पहुंच गए। अफसरों और कार्यकर्ताओं के बीच जमकर नोंकझोंक हुई। चेकिंग के बाद ही एम्बुलेंस को अंदर जाने दिया गया। पुलिस के वाहनों को भी सघन तलाशी के बाद प्रवेश दिया जा रहा है। नवीन मंडी स्थल पर काउंटिंग स्थल के बाहर सपाई डेरा डाले हुए हैं।

सपा के जिलाध्यक्ष राहुल यादव ने कहा कि वोटो की चोरी के लिए सरकार अफसरों का इस्तेमाल कर रही है। येन केन प्रकार से भाजपा सरकार में लौटना चाहती है। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता वोटों की चोरी नहीं होने देंगे। मामले में जिला निर्वाचन अधिकारी चंद्रप्रकाश सिंह का कहना है कि ईवीएम में धांधली या बदलने के आरोप बेबुनियाद है। मतगणना निष्पक्ष तरीके से पूरी होगी।
और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0