बुलंदशहर। 25 हजार का इनामी बदमाश पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार : एक गोवंश और गोकशी का सामान बरामद

 

ब्यूरो ललित चौधरी

बुलंदशहर में गश्त कर रही पुलिस टीम और बदमाशों के बीच सोमवार देर रात मुठभेड़ हो गई। पुलिस और बदमाशों की तरफ से एक-दूसरे पर फायरिंग की गई। पुलिस की तरफ से हुई फायरिंग में टॉप 10 इनामी बदमाश घायल हो गया, जबकि उसके दो अन्य साथी बदमाश पुलिस को चकमा देकर भाग निकले। घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फरार हुए बदमाशों की तलाश की जा रही है।

गुलावठी के जंगल में हुई मुठभेड़

सोमवार देर रात करीब एक बजे गुलावठी पुलिस हुसैनपुर गांव की तरफ गश्त कर रही थी। इसी दौरान हुसैनपुर के जंगलों में पुलिस को कुछ आवाज और रोशनी दिखाई दी। पुलिस ने वहां रोककर टॉर्च मारी तो गतिविधियों में तेजी आई। इसी दौरान पुलिस टीम पर बदमाशों की तरफ से फायरिंग हो गई। 

बदमाशों के फायरिंग करते ही पुलिस ने मोर्चा संभाल लिया। पुलिस की तरफ से भी ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी गई। इसी दौरान बदमाशों के हौसले पस्त पड़ गए। पुलिस ने चारों तरफ से घेरकर बदमाशों पर फायरिंग शुरू कर दी।

गोकशी का काम करते थे बदमाश

इसी दौरान एक गोली टॉप 10 इनामी बदमाश चांद को लग गई। जिससे वह घायल होकर वहीं गिर पड़ा। चांद के गोली लगते ही वहां मौजूद उसके दो अन्य साथी बदमाश भाग खड़े हुए। 25 हजार के इनामी घायल बदमाश चांद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बदमाश के अन्य साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। 

फरार बदमाशों की तलाश में पुलिस कॉम्बिंग कर रही है।पकड़े गए इनामी बदमाश चाँद का आपराधिक इतिहास है उस पर 15 संगीन मुकदमे दर्ज हैं। पकड़े गए बदमाश के पास से 1 तमंचा व कारतूस सहित मोटरसाइकिल, 1 गोवंश, व गोकशी करने के उपकरण भी पुलिस ने बरामद किये हैं।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0