बुलंदशहर। दो किशोरियों के साथ छेड़खानी में विरोध करने पर हुई मारपीट, चार पर मुकदमा दर्ज, एक गिरफ्तार

 

रिपो० राजेश शर्मा

बुलंदशहर। सिकंदराबाद में पुराने जीटी रोड परचून की दुकान से सामान ले कर लौट रहीं किशोरियों के साथ कुछ युवकों ने छेड़छाड़ कर दी। किशोरियों के विरोध करने पर मारपीट कर दी।

दोनों किशोरी सगी बहने हैं। पुलिस ने पीड़ित किशोरियों के परिजनों की तहरीर पर नामजद चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

नगर के एक मोहल्ला निवासी पीड़ित किशोरियों की मां ने बताया कि उसकी दस व बारह वर्षीय बेटियां नजदीक की परचून की दुकान से घर का सामान लेकर लौट रहीं थीं। रास्ते मे कुछ ही दूर चलने पर पहले से खड़े दूसरे समुदाय के युवकों ने उसकी बेटियों के साथ अभद्रता करते हुए छेड़छाड़ शुरू कर दी।

जब किशोरियों ने उनका विरोध किया तो उनके साथ मारपीट की गई। किशोरियों के साथ मारपीट होने पर उन्होंने शोर मचा दिया। शोर शराबे की आवाज सुनकर कर मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने उन्हें किसी तरह बचाया।

किशोरियों ने घर जाकर सारी बात परिजनों को बताई। पीड़ित किशोरियों के परिजनों ने कोतवाली में पहुंचकर आरोपी के खिलाफ तहरीर दी। कोतवाली निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है। उन्हें जल्दी ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

गौकशी में पकड़े गए तीन आरोपी:सिकंदराबाद में पुलिस ने की कार्रवाई, कार और गौकशी के उपकरण भी बरामद

बुलंदशहर के सिकंदराबाद नार्मल स्कूल के सुनसान पड़े खंडहर में गौकशी का प्रयास कर रहे तीन गौ तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने एक सेंट्रो कार समेत पशु कटान के उपकरण भी बरामद किए हैं। पुलिस ने आरोपियों पर गोवंश अधिनियम की धारा में मामला दर्ज करने के बाद उन्हें जेल भेज दिया है।

पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपी नगर क्षेत्र के रहने वाले हैं। मुखबिर ने नार्मल स्कूल के खंडहर में आरोपियों द्वारा गोकशी की घटना को अंजाम देने की सूचना दी।

आरोपियों में एक आरोपी पर 9 मामले दर्ज हैं। इनमें पशु क्रूरता के भी कई मामले दर्ज हैं। बताया कि आरोपियों ने क्षेत्र में दो बार गोकशी की वारदात को स्वीकार किया है। पुलिस उनके पूछताछ में लगी है, बता दें कि इलाके में काफी समय से गौ तस्करी की जा रही थी, माना जा रहा है कि पुलिस की इस कार्रवाई से इस रोक लगेगी।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0