यहां तो राम ही रावण है : सुसाइड नोट लिखकर उठाया ये खौफनाक कदम - जानिए क्या है पूरा मामला

  

एडिटोरियल डेस्क, समाचार दर्पण लाइव

कहते हैं कि जब कोई इंसान मानसिक और शारीरिक रूप से काफी परेशान हो जाता है तो वह एक ऐसा खौफनाक कदम उठा लेता है , जिसके बारे में वह कभी कल्पना भी नहीं कर सकता।

झांसी। कुछ ऐसा ही हुआ झांसी के गुरसराय के स्वास्थ्य केंद्र में जहां पर तैनात एक महिला स्वास्थ्य कर्मचारी ने सुसाइड (Suicide) नोट लिखकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। महिला स्वास्थ्यकर्मी ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि उसने मोटीवेट होने काफी कोशिश की। चार-पांच दोस्तों से बात भी की, मम्मी पापा का ख्याल भी आया, लेकिन अब हार रही हूं. अब जी नहीं सकती, खुद को शिव के चरणों में सौंप रही हूं. एक महिला पर आरोप लगाने वाला रावण से भी बड़ा राक्षस है. क्योंकि सीता भी रावण के पास सुरक्षित थी. यहां तो राम ही रावण है… अलविदा…

बताया जा रहा है कि झांसी के गुरसराय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात फार्मासिस्ट द्रोपदी वर्मा पुत्री विजयशंकर का शव कमरे में फांसी के फंदे पर बुधवार देर रात मिला। जिसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मऊरानीपुर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

पुलिस को शव के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें लिखा है कि बहुत सोचा, मगर किसी ने हौसला नहीं बढ़ाया. सीता को भी राम के सामने अग्नि परीक्षा देनी पड़ी, जबकि सीता-रावण के यहां सुरक्षित थी। लेकिन यहां तो राम ही रावण है… इतना लिखकर उसने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

पिता ने लगाया ये आरोप

उधर मृतका के पिता विजयशंकर वर्मा निवासी बाबई थाना चुर्खी जालौन ने बताया कि उनकी बेटी ऐसा कदम कभी नहीं उठा सकती थी। उसने यह कदम किसी न किसी मजबूरी में उठाया होगा। 

उन्होंने बताया कि एक लड़के द्वारा उनकी बेटी पर जबरन शादी करने का दबाब बनाया जा रहा था और धमकी दी जा रही थी कि अगर ऐसा नहीं किया तो फोटो और वीडियो वायरल कर देगा। फ़िलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच शुरू कर दी है।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0