यूपी। जीतने के बाद बुल्डोजर लेकर उतरे भाजपाई, भाजपा कार्यालय में मनाई होली.... देखे तस्वीरें

 

ब्यूरो ललित चौधरी

यूपी विधानसभा चुनाव में लगातार दूसरी बार प्रचंड बहुमत प्राप्त करने के बाद भाजपा कार्यकर्ता जमकर जश्न मना रहे हैं। कार्यकर्ता बुल्डोजर लेकर सड़कों पर उतरे और एक दूसरे को लड्डू खिलाकर बधाई दी।

भाजपा नेता व कार्यकर्ताओं ने जय श्रीराम और भारत माता की जय के नारे लगाए। भाजपा 270 सीटों पर आगे है। ऐसे में प्रदेश में दूसरी बार भाजपा की सरकार बन रही है।

भाजपा कार्यकर्ता लखनऊ के पार्टी मुख्यालय में एकत्र हुए जमकर रंग व गुलाल उड़ाकर जश्न मनाया। कार्यकर्ताओं ने कहा कि प्रदेश में विकास की जीत हुई है। जनता ने वंशवाद को नकार दिया है।

भाजपा की जीत के साथ करीब तीन दशक बाद यूपी में पहली बार हुआ है जब कोई सरकार दोबारा पूर्ण बहुमत पाने में कामयाब रही है। भाजपा की प्रमुख चुनौती मानी जा रही सपा इस लड़ाई में काफी पीछे रह गई।

बसपा को सिर्फ एक ही सीट मिली है जबकि कांग्रेस दो सीटों पर विजयी रही है। आगे देखें जश्न की तस्वीरें...



लखनऊ की मेयर संयुक्ता भाटिया भी भाजपा कार्यालय पहुंचीं और कार्यकर्ता को लड्डू खिलाकर जीत का जश्न मनाया। उन्होंने कहा कि यह विकास और कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत की जीत है।



भाजपा कार्यालय में रंग और गुलाल उड़े। कार्यालय में भारत माता की जय और जय श्रीराम के नारे लगे।



भाजपा कार्यकर्ता जेसीबी लेकर विधान भवन के सामने पहुंचे और जीत का जश्न मनाया।


भाजपा के लिए यह जीत यादगार है। भाजपा ने यूपी में 2014 के लोकसभा, 2017 के विधानसभा, 2019 के लोकसभा चुनाव और फिर 2022 के विधानसभा चुनाव में एकतरफा जीत दर्ज की हैं।




और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0