अलीगढ़ / हरदुआगंज। 2 किलो गांजा के साथ महिला गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज, भेजा जेल

 

राजकुमारी शर्मा

हरदुआगंज। अलीगढ़ एसएसपी द्वारा चलाए गए अवैध सट्टे/ शराब तस्करी व अवैध गांजा बिक्री अभियान के अंतर्गत हरदुआगंज थाना क्षेत्र के चौकी जलाली क्षेत्र में पुलिस गस्त कर रही थी। जिसमे पुलिस ने एक महिला को  2 किलो गांजे और 9150 रूपये की बरामदगी के साथ गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया है।

पुलिस ने गस्त के दौरान 9:15 बजे नगर पंचायत जलाली कार्यालय मौहल्ला जाना के पास पुलिस को गश्त करते देख एक महिला एक थैले के साथ तेज गति से वापस होने लगी, पुलिस ने महिला के हाव भाव को देखते हुए महिला आरक्षी से चेकिंग करने के लिए बोला तो महिला तरह तरह की बातें करने लगी तभी पुलिस को शक होने पर महिला आरक्षी से तलाशी की तो महिला के थैले से 2 किलो गाजा और 9150 रूपये को कब्जे में लेकर गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस ने आरोपी महिला की पहचान आसमीर पति साबहद उर्फ मम्मन निवासी मौ0 जाना कस्बा जलाली थाना हरदुआगंज जिला अलीगढ के रूप में की है।

हरदुआगंज थाना प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि गांजा जब्त कर महिला आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस की धारा 8/20 बी के तहत मुकदमा दर्ज किया है। महिला को न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया गया है।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0