अलीगढ़ | जलाली में असामाजिक तत्वों ने खंडित की माता की मूर्ति, लोगों में गुस्सा

हरदुआगंज : जलाली कस्बे में असमाजिक तत्वों द्वारा लगातार माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया जा रहा है। 12 मार्च को जलाली के वनखंडेश्वर मंदिर पर हनुमान प्रतिमा के ऊपर गुमठी तोड़ी गयी ।

उसके बाद 14 मार्च को खिटकारी में आंबेडकर प्रतिमा का हाथ तोड़ा गया, उसके बाद जलाली के मुहल्ला नसीर में श्री राम की प्रतिमा को खंडित किया गया। उसके बाद रविवार को नगला नजीवली स्थित गढ़ी वाली माता के मंदिर में माता दुर्गा की प्रतिमा को खंडित किया गया है। सूचना पर पहुँची पुलिस की सूझबूझ से मामला शांत हुआ।

आबादी से 200 मीटर दूर है माता का मंदिर

जलाली के माजरा नगला नजीवली के निकट गढ़ी वाली माता का मंदिर है, जो कि आबादी से करीब 200 मीटर दूर है । रविवार की सुबह श्रद्धालुओं द्वारा मंदिर में पूजा अर्चना की गई। तब तक दुुुर्गा माता की प्रतिमा ठीक थी।दोपहर को असमाजिक तत्वों द्वारा मूर्ति को खंडित कर दिया गया । जब दोपहर बाद लोगों ने मंदिर में मूर्ति को खंडित देखा तो श्रद्धालुओं में आक्रोश बढ़ गया, जिसकी सूचना थाना पुलिस को दी गयी। सूचना पर पहुँचे हरदुआगंज थाना प्रभारी राजेश कुमार ने लोगों को समझा बुझा कर दुर्गे माता की मूर्ति को बदलवाने का आश्वाशन दिया तब जाकर मामला शांत हुआ।


और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0