बुलंदशहर। हनुमान जन्म उत्सव पर भक्तों ने सुंदरकांड व भंडारे का किया आयोजन : हनुमान जयंती बड़ी ही श्रद्धा और धूमधाम के साथ मनाई गई, 56 प्रकार की मिठाई के लगाए भोग

हनुमान जयंती बड़ी ही श्रद्धा और धूमधाम के साथ मनाई गई,  56 प्रकार की मिठाई के लगाए भोग

रिपो० रिशू कुमार

शिकारपुर। नगर व ग्रामीण क्षेत्रों में विभिन्न धार्मिक संस्थाओं द्वारा हनुमान जयंती बड़ी श्रद्धा और धूमधाम के साथ मनाई गई इस दौरान मन्दिरों में हवन पूजन विशेष पूजा अर्चना और रामायण पाठ का आयोजन किया गया। 

कई स्थानों पर आयोजित किए गए विशाल भण्डारे श्रद्धालुओं ने प्रसाद ग्रहण कर धर्मलाभ उठाया हनुमान जयंती के मौके पर भजन कीर्तन का भी आयोजन किया गया। 

कई स्थानों पर हवन पूजन हुआ, जिसके बाद भण्डारे का भी आयोजन किया गया। प्रसिद्ध काली मन्दिर पर हनुमान जयंती पर हनुमान जी के सामने कालीचरन स्वीट्स की तरफ से 56 प्रकार की मिठाई का भोग लगाया गया इस दौरान मन्दिर परिसर में प्रसाद भी वितरित किया गया।


हनुमान जन्म उत्सव पर भक्तों ने सुंदरकांड व भंडारे का किया आयोजन

शिकारपुर। नगर की जस्सी वाली गली में हनुमान मन्दिर पर बड़े ही धूमधाम से हनुमान जन्म महोत्सव मनाया गया हनुमान जन्मोत्सव पर भण्डारे का भी आयोजन किया गया व भव्य सुंदरकांड भी आयोजन किया गया है। 

जस्सी वाली गली की महिलाओं व पुरूषों ने हनुमान जन्मोत्सव पर जमकर डांस किया हनुमान जन्मोत्सव पर देवी शरण मित्तल, राजू गर्ग, अंकुर मित्तल, अशोक मित्तल, हनी शर्मा, कलुआ, सबिता शर्मा, अंजू मित्तल, पूजा, पूनम मित्तल, आदि लोग मौजूद रहे।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0