बुलंदशहर। महिला सिपाही ने 315 बोर के तमंचे के साथ दिया पोज : सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर जमकर हो रहा वायरल, SSP बोले- जांच के बाद होगी कार्रवाई

 

ब्यूरो ललित चौधरी

बुलंदशहर। एक युवती की फोटो 315 बोर के तमंचे के साथ वायरल हो रही है। युवती के पास 10-12 कारतूस भी दिख रहे हैं। उसके साथ उसका भाई भी बैठा हुआ है और पोज दे रहा है। फोटो वायरल होते ही इसकी जांच की गई, जिसमें सामने आया कि युवती पुलिस कर्मी है और बिजनौर में तैनात है। जिसकी अवैध हथियारों के साथ फोटो जमकर वायरल हो रही है। इस लड़की को लेडी डॉन के नाम से सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर जमकर वायरल किया जा रहा है।

इस लड़की के पास अवैध हथियारों की मात्रा थोड़ी बहुत नहीं, बल्कि बड़ी तादाद में है। दअरसल यह लड़की लेडी डॉन नहीं बल्कि यूपी पुलिस की सिपाही है। सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर फोटो वायरल होने के बाद अब यह उत्तर प्रदेश पुलिस की सिपाही जांच के जाल में फंस गई है।

यूपी पुलिस की सिपाही कुमकुम ठाकुर और उसके भाई ऋषिपाल सिंह की अवैध हथियारों-कारतूस संग फोटो वायरल हो गई है। दोनों खानपुर क्षेत्र में गांव मिर्जापुर नंगली के रहने वाले हैं। कुमकुम 2018 बैच की सिपाही है। फिलहाल बिजनौर कोतवाली नगर में तैनात है। इसके पिता पूर्व प्रधान हैं। वायरल फोटो पर बुलंदशहर पुलिस ने जांच बैठा दी है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है। 

बुलंदशहर के एसएसपी सन्तोष कुमार सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। पता लगाया जा रहा है कि यह अवैध हथियार कहाँ से आये है। जांच के बाद कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0