बुलंदशहर। दोस्त ने दोस्त की ली जान : अवैध संबंध के चलते हुई थी ललित की हत्या, पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल - जानिए पूरा मामला

 

रिपो० जोगेंद्र सागर

बुलंदशहर। खुर्जा जंक्शन क्षेत्र के गांव शहजादपुर कनेनी निवासी ललित की हत्या के पीछे अवैध संबंध बताए जा रहे है। पुलिस के अनुसार हत्यारोपी की पत्नी से ललित के प्रेम संबध थे। पुलिस ने गुरुवार को आरोपी पंकज उर्फ सूरज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी को जंक्शन चौकी क्षेत्र से पुलिस ने दबोचा है।

गौरतलब है कि खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र के शहजादपुर कनेनी निवासी नरेंद्र ने पुलिस को बताया कि उसका बेटा ललित (21) ट्रक चलाता है। दो दिन की छुट्टी आया था। आरोप है कि शुक्रवार सुबह उसके दोस्त ने अपने ट्यूबेल पर बुलाने के बाद रुपयों के लेन-देन को लेकर दिनदहाड़े उसे गोली मार दी। गोली सिर में जा लगी। ललित की मौके पर ही मौत हो गई।

सीओ खुर्जा संग्राम सिंह ने बताया कि जंक्शन चौकी क्षेत्र के गांव शहजादपुर कनेनी निवासी ललित की बीते शुक्रवार को दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी थी । हत्याकांड की सूचना पर काफी थानों की पुलिस फोर्स गांव पहुंची। गांव जाकर पुलिस ने ग्रामीणों से बात करते हुए सभी बिंदुओं पर जांच की। 

पुलिस के अनुसार जांच में सबसे पहले रकम के लेनदेन की बात सामने आई थी, जिसके बाद पुलिस ने सभी बिंदुओं पर जांच की तो अवैध संबंधों का एंगल सामने आया।

इस दौरान पता चला कि मृतक ललित के गांव निवासी सूरज ऊर्फ पंकज से बचपन की दोस्ती थी, लेकिन ललित के पंकज उर्फ सूरज की बीवी से अवैध संबद्ध बताए जा रहे थे। जिसकी जानकरी पंकज को हुई थी। जिसके चलते पूरे प्लान के तहत बीते शुर्क्रवार को आरोपी ने ट्यूबवॉल पर बुलाते हुए ललित की तीन गोली मारकर की हत्या की थी। पुलिस ने गुरुवार को आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0